सनी लियोन युवा पीढ़ी के लिए लेकर आईं परफ्यूम, डियोड्रेंट्स और बॉडी मिस्ट की खास सीरीज

सनी ने अपने बैनर स्टार स्ट्रक बाय एसएल के तहत युवाओं के लिए परफ्यूम, डिओडोरेंट्स और बॉडी मिस्ट की एफेटो नामक विशेष लाइन लॉन्च की हैं। सनी लियोन ने स्प्रेग्रेंस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से गुरुग्राम में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में इस प्रोडक्ट को लॉन्च किया।

Updated On: Aug 31, 2021 12:33 IST

Dastak

Photo Source- PR

एक्ट्रेस सनी लियोन भले ही आजकल अपनी आने वाली तमिल फिल्म 'शेरो' एवं वेब सीरीज 'अनामिका' को लेकर सुर्खियों में हों, लेकिन काम की व्यस्तता के बावजूद वह अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से कभी कोई समझौता नहीं करतीं, बल्कि इन्हें और प्रभावी बनाने के लिए नई-नई तरकीबें एवं योजनाएं भी तैयार करती रहती हैं। तभी तो अभिनय के साथ बिजनेस की दुनिया में भी कदम रख चुकीं सनी ने अपने बैनर स्टार स्ट्रक बाय एसएल के तहत युवाओं के लिए परफ्यूम, डिओडोरेंट्स और बॉडी मिस्ट की एफेटो नामक विशेष लाइन लॉन्च की हैं। सनी लियोन ने स्प्रेग्रेंस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से गुरुग्राम में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में इस प्रोडक्ट को लॉन्च किया। विस्तृत 20 नामक इस प्रोडक्ट लाइन में अलग-अलग मूड और अवसरों के लिए परफ्यूम, डियोड्रेंट्स और बॉडी मिस्ट उपलब्ध हैं। खास बात यह कि सनी ने बेहतरीन शिल्प से डिजाइन की गई इत्र की इन बोतलों को अद्भुत नाम भी दिया है, मसलन- रूज, इंडिगो, ब्लोंड, कोल आदि। इतना ही नहीं, इस लाइन के उत्पाद महिला—पुरुष दोनों के लिए उपलब्ध हैं।

इस संबंध में सनी ने बताया, 'जब से मैंने अपने ब्रांड की शुरुआत की है, तभी से मैं सुगंध की दुनिया में कुछ खास करने का सपना देखा करती थी। ऐसे में ये उत्पाद वास्तव में एक लंबे समय से चले आ रहे सपने को साकार करने जैसे हैं। आप कह सकते हैं कि परफ्यूम लाइन मेरे अपने व्यक्तित्व का विस्तार है, तो वहीं इत्र में गुलाब, कस्तूरी, कीनू, मैगनोलिया के संकेत हैं। इसके पीछे हमारा मकसद अपने ब्रांड में एक और श्रेणी जोड़ना भर नहीं था, बल्कि दुनिया भर के लोगों को हाई-एंड परफ्यूमरी की दुनिया से परिचित कराना भी था। मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि ये महक आपको एक अलग दुनिया, पुरानी यादें, पुरानी यादों की गलियों में ले जाएगी।'

श्वेता तिवारी और अश्वत भट्ट ने दिल्ली में की शॉर्ट फिल्म की शूटिंग

वहीं, स्प्रेग्रेंस प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ धीरज नागर कहते हैं, 'इस लाइन पर सनी के साथ सहयोग करना हमारे लिए सम्मान और खुशी की बात है। वह एक समर्पित और प्रतिबद्ध बिजनेस वूमेन हैं। एक ग्लोबल स्टार होने के नाते उनके पास अपनी एक अलग शैली है, जो इस रेंज में भी नजर आती है। हमने इस रेंज को बनाने के लिए एक साल से अधिक समय तक काम किया है। हम बेहद रोमांचित हैं कि आखिरकार यह अब दुनिया के सामने आ गया है।खास बात यह है कि परफ्यूम लाइन को लाने में अन्य उत्पादों की तरह पशु परीक्षण से परहेज किया गया है।

ग्रेटर फरीदाबाद में रही जनमाष्टमी उत्सव की धूम

ताजा खबरें