सुशांत सिंह केस: ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने उगले 25 सेलिब्रिटी के नाम

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रोजाना कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। वहीं, एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को इस केस में मुख्य दोषी माना जा रहा है।

Updated On: Sep 8, 2020 15:08 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रोजाना कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। वहीं, एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को इस केस में मुख्य दोषी माना जा रहा है। इस केस की सीबीआई जांच के साथ-साथ ड्रग एंगल से नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) की टीम भी जांच कर रही है। कई दिनों से चल रही पूछताछ में 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम सामने आये हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ड्रग मामले से जुड़े 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आये हैं। इसके अलावा, ने NCB को उन पार्टियों का भी नाम दिया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था। इसके बाद NCB इन सभी सितारों को कुछ दिनों में समन भेज सकती है। और इन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। अभी इस लिस्ट को एनसीबी के सीनियर अधिकारियों को भेजा गया है।

यही नहीं, रिया ने खुलासा किया कि सुशांत केदारनाथ के फिल्म सेट पर ड्रग का इस्तेमाल करते थे। शोविक चक्रवर्ती के वकील ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत रिया के अपनी जिन्दगी में आने से पहले ही ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुशांत मेडिकल सलाह के बाद भी ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे। बता दें, इस मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले रखा है। ये दोनों चार दिनों के लिए NCB की कस्टडी में हैं।

युवराज सिंह हो सकते हैं बिग बैश लीग में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी

इंडिया टुडे की माने तो ड्रग्स पेडलर के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस खुलासा हुआ है कि ड्रग मामले में ये 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। जिसके बाद ही NCB की एसआईटी टीम ने डोजियर को तैयार किया है। वहीं, NCB सभी को समन भेजने की तैयारी में है। बता दें, रिया ने हाल ही में सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ मामले दर्ज कराया है। रिया ने उनपर छेड़छाड़ करने और सम्बंध बनाने का आरोप लगाया है।

POCO M2 भारत में हुए लॉन्च, जानें इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत

ताजा खबरें