Sushant Singh Case: सारा अली खान और रकुल प्रीत करते हैं ड्रग सप्लाई? रिया ने लिए 25 सितारों के नाम

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आये दिन कोई न कोई बड़ा खुलासा हो रहा है। इस मामले की जांच ड्रग एंगल से भी की जा रही है। जिसके चलते सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत अन्य चार लोग एनसीबी की गिरफ्त में हैं।

Updated On: Sep 12, 2020 12:38 IST

Dastak Online

Photo Source: Instagram

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आये दिन कोई न कोई बड़ा खुलासा हो रहा है। इस मामले की जांच ड्रग एंगल से भी की जा रही है। जिसके चलते सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत अन्य चार लोग एनसीबी की गिरफ्त में हैं। इसी दौरान हुई पूछताछ में बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े नाम सामने आये हैं, जो ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं। यानी कि ये सितारे या तो ड्रग्स लेते हैं या फिर ड्रग पार्टी में शामिल होते हैं।

सारा और रकुल को भेजा जा सकता है समन-

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिया ने ड्रग मामले की जांच में एनसीबी के सामने 25 बड़ी हस्तियों के नामों का खुलासा किया है। इसी लिस्ट में बॉलीवुड से जुड़े तीन बड़े नाम दुनिया के सामने आये है, जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं। इसके बाद ये सभी अब एनसीबी के निशाने पर हैं। और जल्द ही इन्हें समन भेजा जा सकता है, जिसकी तैयारी एनसीबी टीम कर रही है।

हालांकि, अभी ये साफ़ नहीं हो सका है कि बॉलीवुड से जुड़े ये बड़े तीन नाम क्या काम करते थे। सबके सामने सवाल यही है कि क्या ये ड्रग की सप्लाई करते थे या फिर ड्रग लेते थे। इसको लेकर एनसीबी की तरफ से कुछ बयान सामने आया है।

IBPS RRB Admit Card 2020: ऑफिस असिस्टेंट का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

बता दें, ड्रग मामले में रिया मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें अभी फिलहाल 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना है। यही नहीं, उनके भाई समेत अन्य चार आरोपी भी कई दिनों से एनसीबी की गिरफ्त में हैं। वहीं, अपनी जमानत को लेकर सभी ने मुंबई के स्पेशल कोर्ट में अर्जी दी थी। जिसपर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने उसे ख़ारिज कर दिया। हालांकि, उनके वकील का कहना है कि इसके बाद वो अब हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं।

UPPSC PCS 2018 Result: परिणाम हुए घोषित, पानीपत की अनुज नेहरा ने किया टॉप

ताजा खबरें