सुशांत सिंह केस: क्यों नहीं मिली रिया चक्रवर्ती और शोविक को जमानत? ये है वजह

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। यह फैसला मुंबई की विशेष अदालत ने आज यानी शुक्रवार को सुनाया है।

Updated On: Sep 11, 2020 13:43 IST

Dastak Web

Photo Source: Twitter

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। यह फैसला मुंबई की विशेष अदालत ने आज यानी शुक्रवार को सुनाया है। इस फैसले के बाद रिया और उनके भाई समेत अन्य चारों आरोपियों को अभी जेल में भी रहना पड़ेगा। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर इनकी जमानत अर्जी को क्यों ख़ारिज कर दिया गया...

क्यों नहीं मिली जमानत-

रिया और शोविक समेत सभी की बेल अर्जी को ख़ारिज करने के पीछे का कारण उनका कबूलनामा बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB के पास रिया समेत सभी अन्य आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं, जो इस बात को साबित करते हैं कि इन सभी का ड्रग कनेक्शन है। यही नहीं, सैम्युल मिरांडा, दीपेश सावंत और शोविक चक्रवर्ती के बयानों का भी हवाला दिया गया है। जिसमें इनके ड्रग खरीदने की बात को कबूला है।

इसके अलावा, NCB ने इस सुनवाई में ये भी बताया कि उनके सामने शोविक ने खुद बताया कि वो कैसे ड्रग खरीदता थ और कैसे उन्हें आगे भेजता था। यही नहीं, रिया ने भी कई बार सुशांत के लिए ड्रग मंगवाए थे, जिसकी पेमेंट सुशांत के कार्ड से ही की गई थी।

NEET Exam 2020: परीक्षा सेंटर में ऐसे मिलेगी एंट्री, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की एसओपी

बता दें, मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद रिया को एनसीबी ने बुधवार को भायखला जेल में शिफ्ट किया था। गुरुवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत की अर्जी पर सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसपर आज फैसला आया और रिया समेत सभी 6 आरोपियों की बेल रिजेक्टकर दी गई है। हालांकि, सोमवार को रिया के वकील सतीश मानशिंदे हाईकोर्ट का रुख करेंगे और बेल की एप्लीकेश देंगे।

कंगना रनौत ने सोनिया गांधी की चुप्पी पर दागा सवाल, कहा- आप भी एक महिला हो…

 

ताजा खबरें