इस दिन रिलीज होने जा रही सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'

सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच भले ही ना हों पर उनकी फिल्में हमेसा हम सब के दिल के करीब रहेंगी। सुशांत सिंह के सभी चाहने वालों के लिए इस दुख के माहौल में एक अच्छी खबर आई है। उनकी आखरी फिल्म दिल बेचारा का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार पर होने जा रहा है।

Updated On: Jun 25, 2020 19:53 IST

Dastak Online

Photo Source: Instagram

सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच भले ही ना हों पर उनकी फिल्में हमेशा हम सब के दिल के करीब रहेंगी। सुशांत सिंह के सभी चाहने वालों के लिए इस दुख के माहौल में एक अच्छी खबर आई है। उनकी आखरी फिल्म दिल बेचारा का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार पर होने जा रहा है। इस फिल्म को लेकर निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने कहा कि सुशांत निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े थे। वो दोनो 'काई पो चे' फिल्म से लेकर 'दिल बेचार' फिल्म तक साथ ही रहें ऐसा मुकेश छाबड़ा ने कहा।

दिल बेचेरा 2014 के हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा "द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" का रीमेक है। यह फिल्म जॉन ग्रीन के इसी नाम से लोगों के बीच लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में सुशांत के साथ अभिनेत्री संजना सांघी ने अभिनय किया है। सुशांत को याद करते हुए मुकेश ने आगे कहा कि इतनी सारी योजनाएं एक साथ बनाई थी, बहुत सारे सपने एक साथ देखे गए लेकिन कभी भी मैंने नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अकेला रह जाऊंगा।

इस फिल्म में आप सभी को सैफ अली खान एक कैमियो में दिखेंगे। संगीतकार एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने इस फिल्म को संगीत देने के लिए एक साथ काम किया है। संजना ने अपने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि प्यार की, आशा की और अंतहीन यादों की एक कहानी। हमारे प्यारे #SushantSinghRajput की विरासत का जश्न जो सभी के दिमाग में बिखर जाएगा और हमेशा के लिए जिंदा रहेगा। आप भी देखिए उनकी फिल्म का यह पोस्टर इस पोस्ट में।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

दांतों के दर्द से न हो परेशान, घर पर ही इन घरेलू उपायों से पाएं आराम

यह फिल्म सुशांत के सभी चाहने वालों के लिए उनके जाने के बाद भी एक तोहफे की तरह हैं। सुशांत ने 14 जून 2020 को आत्महत्या कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी उम्र मात्र 34 साल थी। बॉलीबुड इंडस्ट्री के लिए यह एक ऐसी घटना थी जिसके बाद से चाचा-भतिजावाद को लेकर काफी सवाल उठना शुरू हो चुके हैं।

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने क्यों की आत्महत्या?

ताजा खबरें