सुशांत सिंह ने सुसाइड से पहले किए थे ये ट्वीट्स! किया था अपना दर्द बयां

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने से पूरा देश सदमे हैं। इसी बीच कुछ ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनको लेकर कहा जा रहा है कि मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी ट्वीट किया था।

Updated On: Jun 16, 2020 14:08 IST

Dastak Online

Photo Source : Twitter

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने से पूरा देश सदमे हैं। डिप्रेशन में होने की वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया, लेकिन वो किस वजह से तनाव में थे, इसको लेकर अभी तक कुछ भी साफ़ नहीं हो सका है। इसी बीच कुछ ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनको लेकर कहा जा रहा है कि मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी ट्वीट किया था। वहीं, कहा जा रहा है कि बाद में इन ट्वीट को डिलीट भी कर दिया गया। लेकिन हम इस ट्वीट की पुष्टि नहीं करते हैं।

इन वायरल ट्वीट के अनुसार, सुशांत ने ये ट्वीट सुसाइड से पहले यानी रविवार को सुबह 5 बजकर 43 मिनट पर किया गया था। इसमें सुशांत ने कहा कि हम लोगों से हमारी लाइफ, हमारे विचार और हमारी जिन्दगी को लेकर कुछ नहीं पूछा जाता। हमें इसी तरह से ट्रीट किया जाता है। मैंने बहुत कुछ झेल लिया और मैं अब थक चुका हूं। मैं नहीं जानता मैं ये सब क्यों ट्वीट कर रहा हूं।

Photo Source : Social Media

वहीं, उन्होंने अन्य ट्वीट में लिखा कि मैंने जीवन में कठिन संघर्ष किया है। मैं इन ट्वीट्स को कुछ देर में डिलीट भी कर दूंगा। मैं इस औसत दर्जे की सफलता से तंग आ चुके हूं। मुझे कोई भी फेम नहीं चाहिए, वैसे ये बहुत शांति देने वाला होता होगा लेकिन इसे हैंडल करने में बहुत परेशानी होती है।

Photo Source : Social Media

इसके अलावा, उन्होंने लिखा कि मैं अच्छे के लिए ये सब कुछ खत्म करने जा रहा हूं। दूर जा रहा हूं लेकिन सभी के पास हूं। हो सकता है कि इसके बाद लोग अपनी बातों को अपने अंदर रखने की बजाय एक- दूसरे से बात करने की कोशिश करें। मैं जा रहा हूं गुड बाय, दुनिया के दूसरी तरफ फिर से मिलेंगे।

Sushant singh
Photo Source : Social Media

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब उनकी भाभी की भी हुई मौत

ये थे उनके आखिरी ट्वीट, जिनको लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है। हालांकि, इन अगर ट्वीट सही है तो इससे साफ़ जाहिर होता है कि सुशांत काफी परेशान थे। बता दें, सुशांत की मौत के बाद दो दिन बाद उनकी भाभी सुधा देवी का भी आज निधन हो गया। वह सुशांत की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई थी।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन हो गये हैं कोरोना संक्रमित? अस्पताल में भर्ती

ताजा खबरें