Sushant Singh Rajput case: जाने कौन हैं सुशांत को ड्रग प्रोवाइड करने वाले छह लोग? अब हैं एनसीबी की हिरासत में

गोवा सब जोन ने इसी मामले में एक शख्स क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच चल रही है। एनसीबी ने मीडिया के कुछ वर्गों में लगाई जा रही इन अटकलों का भी खंडन किया है कि बॉलीवुड की कई जानीमानी हस्तियां इसके रडार पर हैं।

Updated On: Sep 13, 2020 14:05 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Twitter

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी टीम ने जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में कम से कम छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को जानकारी दी, कि मुंबई से लेकर गोवा तक छापेमारी जारी है जिसमें कई लोग पकड़े गए हैं।

एक बार फिर बिगड़ी अमित शाह की हलात, एम्स में भर्ती

हासिल हुए गांजा चरस जैसे नशीले पदार्थ

समीर वानखेड़े ने बताया, कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है लगभग उन सभी के पास गांजा , चरस जैसे प्रतिबंधित नशीले पदार्थ मिले हैं। इनमें से एक के पास नशीले सामान के साथ 1,12,400 रुपये भी बरामद हुए हैं।इन लोगों में से 23 साल के करमजीत सिंह आंनद, डिवानी एंथनी फर्नांडीस और अन्य दो लोगों को मुंबई के दादर वेस्ट इलाके से गिरफ्तारर किया गया। इसके अलावा 29 साल के अंकुश अरेंजा नामक एक आदमी को पवई से पकड़ा गया था।

NEET एग्जाम में पास न होने के डर से छात्रा ने की आत्महत्या

अरेंजा करमजीत से प्रतिबंधित नशीला सामान रिसीव करता था। इसने ही एक अन्य आरोपी अनुज केशवानी को भी सामान की अपूर्ति करवाई थी। एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने कहा कि एनसीबी, गोवा सब जोन ने इसी मामले में एक शख्स क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच चल रही है। एनसीबी ने मीडिया के कुछ वर्गों में लगाई जा रही इन अटकलों का भी खंडन किया है कि बॉलीवुड की कई जानीमानी हस्तियां इसके रडार पर हैं या इसकी जांच की जा रही है।

एक बार फिर बिगड़ी अमित शाह की हलात, एम्स में भर्ती

ताजा खबरें