सुशांत सिंह की पांच पर्सनल डायरी लगी पुलिस के हाथ, आत्महत्या का खुलेगा राज?

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से सभी लोग सदमे में हैं। वहीं, उनकी आत्महत्या को लेकर अलग- अलग दावे किये जा रहे हैं। कोई उन्हें डिप्रेशन तो कोई नेपोटिज्म का शिकार बता रहा है।

Updated On: Jun 18, 2020 13:30 IST

Dastak Online

Photo Source : Twitter

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से सभी लोग सदमे में हैं। वहीं, उनकी आत्महत्या को लेकर अलग- अलग दावे किये जा रहे हैं। कोई उन्हें डिप्रेशन तो कोई नेपोटिज्म का शिकार बता रहा है। अब इसी बीच खबर है कि पुलिस को सुशांत के घर से एक बड़ा सबूत यानी उनकी पर्सनल डायरी हाथ लगी है। जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि शायद उनकी आत्महत्या करने के पीछे के सारे राज खुल जायें।

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को सुशांत के घर की छानबीन करते समय उनकी पांच पर्सनल डायरी मिली है। पुलिस को उम्मीद है कि ये डायरी शायद इस केस से अनसुलझी गुथियों को सुलझा सकती हैं। वहीं, इसके बाद पुलिस को जिन लोगों पर शक होगा उनसे पूछताछ भी की जा सकती है।

हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया। पुलिस के हाथ सिर्फ ये डायरी लगी है। अभी तक किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट भी मिला है। वहीं, पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा, महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर के जरिए लोगों को बताया था कि बॉलीवुड में सुशांत की दुश्मनी के एंगल से भी पुलिस जांच करेगी। वहीं, पुलिस भी लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है।

29 घंटे तक अधजली पड़ी रही कोरोना मरीज की लाश, किसकी लापरवाही?

बता दें, सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर के बाद चारों तरफ मातम का माहौल फ़ैल गया। यही नहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री आपस में एक- दूसरे पर आरोप लगाते रहे है। हर कोई सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर है। कुछ लोगों का कहना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते, उनका किसी ने मर्डर किया है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये साफ़ हो चुका है कि उन्होंने आत्महत्या ही की है।

चीन ने सीमा विवाद के बीच भारत पर किया साइबर अटैक

ताजा खबरें