क्या सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को पता था कि ये हादसा होने वाला है?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सब सन्न है। वहीं सुशांत की मौत के कुछ घटों पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का डाला गया यह पोस्ट बेहद ही चौकाने वाला है।

Updated On: Jun 15, 2020 17:31 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Google

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सब सन्न है। लोग समझ नहीं पा रहे है कि ये अचानक हो क्या गया, यकीन करना नामुमकिन सा लग रहा है, लेकिन सच्चाई यही है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे, बस उनकी यादें रह गई हैं। सुशांत खुदकुशी जैसे कदम उठाएगें, इस बात से सब बेखबर थे। वहीं सुशांत की मौत के कुछ घटों पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का डाला गया यह पोस्ट बेहद ही चौकाने वाला है।

अंकिता लोखंडे का पोस्ट-

बता दें अंकिता ने सुशांत की मौत के कुछ घटों पहले अपने सोशल मीडिया एकांउट पर एक पोस्ट डाला जिसे पढ़कर आपको लगेगा कि शायद अंकिता को पहले इस बात का आभास हो गया था कि कुछ बुरा होने वाला है। अंकिता ने इस पोस्ट में लिखा- भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी है जो आपने सुनी है। इस पोस्ट को देखने और सुनने के बाद लोग हैरान हैं आखिर अंकिता ने कुछ वक्त पहले ही क्यों अपने सोशल मीडिया पर डाला क्या उन्हें इस बात का अभास हो गया था कि कुछ बुरा होने वाला है।

जानें, सुशांत सिंह राजपूत समेत हर साल कई लोग क्यों करते है आत्‍महत्‍या?

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की प्रेम कहानी-

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 2009 में पहली बार मिले। पवित्र रिश्ता सीरियल से दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। वहीं  2011 में अभिनय की ट्रेनिंग लेने सुशांत अमेरिका चले गए और दोनों के रिश्ते में दूरियां बढ़ गई। 6 साल में अंकिता लोखंडे का सुशांत के साथ ब्रेकअप हो गया। 2016 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं रिया चक्रवाती से भी सुशांत के रिश्ते के कयास लगाए जा रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  कथित तौर पर लीव इन रिलेशनशिप  में थे। वहीं ऑनलाइन रिपोर्ट की माने तो उनकी तथाकथित गर्लफ्रेड पिछले कुछ दिनों से उनके साथ रह रही थी। इस असामयिक निधन हर कोई हतप्रभ हैं।

क्या बॉलीवुड ने कर दिया था सुशांत सिंह राजपूत का बायकॉट, अच्छी फिल्में हाथ से जाने से थे परेशान ?

ताजा खबरें