तापसी पन्नू ने इसलिए रखा अपने प्रोडेक्शन हाउस का नाम आउटसाइडर्स फिल्म्स, बताया कारण

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू बॉलिवुड में अपनी एक्टिंग और बेहतरीन फिल्मों के दम पर अपनी कामयाबी के बाद अब प्रोडेक्शन लाइन में भी एंट्री कर रही हैं। तापसी ने अपने करियर में नई शुरुआत करते हुए अपना प्रोडेक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के नाम से लॉन्च किया।

Updated On: Jul 15, 2021 11:48 IST

Dastak

Photo Source- Twitter

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू बॉलिवुड में अपनी एक्टिंग और बेहतरीन फिल्मों के दम पर अपनी कामयाबी के बाद अब प्रोडेक्शन लाइन में भी एंट्री कर रही हैं। तापसी ने अपने करियर में नई शुरुआत करते हुए अपना प्रोडेक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' (Outsiders Films) के नाम से लॉन्च किया। तापसी ने खुद ट्वीटर पर इसकी घोषणा की है। इस प्रोडेक्शन हाउस की शुरुआत उन्होंने प्रांजल खंढडिया के साथ मिलकर की है। खंढडिया 20 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा चेहरा हैं। वे पीकू, मुबारका, सूरमा और अज़हर जैसी फिल्मों में प्रोडेक्शन से जुड़े रहे हैं।

हमेशा सोचती थी कि मेरा प्रोडेक्शन हाउस हो, अब इंडस्ट्री का कर्ज चुकाउंगी- तापसी

प्रोडेक्शन हाउस की लॉन्चिंग के मौके पर तापसी ने कहा कि मैं अपने इस नए सफर के लिए काफी उत्साहित हूं और अपने प्रोडेक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के जरिए मुझे सिनेमा के प्रति अपना प्यार दिखाने और कुछ अलग करने का मौका मिला है। मैं हमेशा सोचती थी कि मेरा खुद का प्रोडेक्शन हाउस हो और आज ये सपना सच हो रहा है। तापसी आगे कहती हैं कि मैंने इंडस्ट्री में 11 साल का अपना करियर बिताया है और मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट मिला है। अब मुझे मौका मिला है कि मैं इस इंडस्ट्री का कर्ज चुका पाउं और उन प्रतिभाओं को भी सामने लेकर आ सकूं जो कामयाबी और मौके की तलाश में हैं, जिनका फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा कोई बेकग्राउंड नहीं है।

हम दोनों बाहरी हैं इसलिए रखा नाम आउटसाइडर्स फिल्म- तापसी

तापसी ने आगे कहा कि मैं और मेरे साथी प्रांजल कैमरे के सामने और पीछे नई प्रतिभाओं को मौका देने के इरादे से आगे बढ़ रहे हैं और आउटसाइडर्स फिल्म्स के माध्यम से जल्द ही आपको नई नई प्रतिभाएं देखने को मिलेंगी। कंपनी के नाम पर तापसी कहती हैं कि मैं और प्रांजल दोनों साधारण प्रष्टभूमि से आते हैं और हमारा बॉलिवुड में कोई परिवार नहीं रहा है। ऐसे में हमने इसका नाम भी आउटसाइडर्स फिल्म्स रखा है जो हमें भी जचता है।

प्रांजल बोले हम दोनों की पार्टनरशिप मजबूत और मत भिन्न-

प्रांजल खंढडिया ने इसपर मीडिया के सामने अपना रुख रखा है और कहा है कि हम दोनों की पार्टनरशिप काफी मजबूत है और हममें ढे़र सारी समानताएं भी हैं और हमारे बहुत सारे मुद्दों पर मत भिन्न भी हैं। ये होना बहुत जरुरी भी है और इससे हम अलग विचार सांझा कर आगे बढ़ पाते हैं। लेकिन हम दोनों का लक्ष्य एक ही है इसलिए भिन्नताओं को अलग रास्तों से पहुंचना वहीं होता है। उन्होंने बताया कि उनके प्रोडेक्शन हाउस का पहला प्रोजेक्ट एक थ्रिलर है, जिसकी जिम्मेदारी तापसी निभा रही हैं।

अभिनेत्री अनाया सोनी की किडनी हुई फेल, फैंस से वीडियो पोस्ट कर मांगी आर्थिक मदद और डोनर

तापसी के बिजनेस की बात करें तो मीडिया रिपोर्टस के अनुसार वे एक वेडिंग प्लानिंग कंपनी और एक बैडमिंटन टीम की मालिकिन भी हैं। तापसी की बॉलिवुड में पांच फिल्में लाइनअप हैं।

जनसंख्या नियंत्रण के बाद अब क्या होंगे बीजेपी के अगले मुद्दे?

ताजा खबरें