तारा सुतारिया ने आदर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने और रणबीर कपूर के कजन आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप की चर्चाओं पर खुल कर बात की है। दरअसल दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है।

Updated On: Sep 11, 2020 14:22 IST

Dastak Online

Photo Source: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से खूब सुर्ख़ियां बटोरी थी। लोगों ने इस फिल्म में उनकी अदाकारी की खूब तारीफ की थी। अब तारा अपने और रणबीर कपूर के कजन आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर खुल कर बात की है। दरअसल दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। इसलिए दोनों के रिश्ते को लेकर कई अफवाहे उड़ रही थी।

तारा ने कहा मेरा मानना है कि अगर आप किसी इंसान के साथ रिश्ते में हैं तो यह बात पूरी तरह साफ है कि वो रिश्ता बहुत ही पवित्र और पर्सनल है। हमारी लाइन में काफी कम चीजें ऐसी होती हैं, जो निजी होती या फिर किसी की कल्पना पर छोड़ दी जाती हैं। इसलिए मुझे लगता है कि कई लोग अपनी प्रतिक्रिया नहीं देते और लोगों के साथ शेयर भी नहीं करते।

आयुष्मान खुराना ने एक्टिंग के बाद अब इस दुनिया में रखा कदम

किसी अद्भुद और जादुई चीज को छुपाना नहीं चाहिए: तारा सुतारिया-

तारा सुतारिया अपने और आदर के रिश्ते को लेकर कहती हैं, मैं मानती हूं कि अगर कोई चीज़ अद्भुद, जादुई और सुंदर है तो इसे छुपाना नहीं चाहिए। मैंने कुछ भी नहीं छुपाया लेकिन समझती हुं कि क्यों अधिकत्तर लोग इसे खुद तक सीमित रखना चाहते हैं। वास्तव में एक निजी व्यक्ति हूं। मैंने इस बारे में कभी बात नहीं की है। इसलिए लोग वही सोचेंगे, जो वो सोचना चाहते हैं।

LAC: भारत-चीन के बीच खत्म हो जाएगा विवाद? दोनों देशों के बीच इन बातों पर बनी सहमति

ताजा खबरें