दर्शकों पर चढ़ा साउथ इंडस्ट्री का रंग, 'कंतारा' ने कि 400करोड़ की कमाई

'कंतारा' फिल्म ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, ' कंतारा ' बॉक्स ऑफिस पर छाई की 400 करोड़ की कमाई। इन दिनों पूरे देश में साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रंग छाया हुआ है अभी साउथ इंडस्ट्री की फिल्म 'पुष्पा', 'आरआरआर(RRR)', 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter2)' का रंग लोगों के ऊपर से हटा ही नहीं था।

Updated On: Nov 24, 2022 15:01 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Google

मैना कटारिया

इन दिनों पूरे देश में साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रंग छाया हुआ है अभी साउथ इंडस्ट्री की फिल्म 'पुष्पा', 'आरआरआर(RRR)', 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter2)' का रंग लोगों के ऊपर से हटा ही नहीं था ,कि अब साउथ की कन्नड इंडस्ट्री की फिल्म 'कंतारा' ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दें कि कंतारा फिल्म को रिलीज हुए 2 महीने होने को आए हैं लेकिन अभी भी कंतारा ने सिनेमाघरों में अपनी जगह को बरकरार रखा है जबकि और फिल्में केवल दो-तीन हफ्तों तक ही सिनेमाघरों में टिक पाती है।

कितनी की कमाई

साउथ की  'कंतारा' फिल्म पूरे देश में छाई हुई है और लोगों से बेहद प्यार बटोर रही है। आपको बता दें, कि हाल ही में 'कंतारा' फिल्म का हिंदी वर्जन रिलीज हुआ है जिसके बाद इस फिल्म ने  वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 400 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है, जिसके साथ ही 'कंतारा' इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होते हुए बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है ।

कंतारा की कहानी

'कंतारा' साउथ की कन्नड़ इंडस्ट्री की फिल्म है, जिसका कोस्टल कर्नाटक में सेट है। इस फिल्म में मनुष्य और प्रकृति के संबंधों का बड़ा ही सुंदर चित्रण किया गया है ,यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई जो कि एक एक्शन- थ्रिलर फिल्म है।

दिग्गज कलाकार विक्रम गोखले की हालत हुई नाजुक, बेटी ने की लोगों से अपील

क्लाइमेक्स की कहानी ऋषभ पंत की जुबानी

'कंतारा' फिल्म के क्लाइमेक्स को लोगों ने जितना पसंद किया है ,उसे शूट करना उतना ही मुश्किल था । क्लाइमेक्स को लेकर ऋषभ पंत ने बताया कि,"यह सिक्वेंस बहुत ही मुश्किल था क्योंकि इसे हमने 360डिग्री शॉट्स और बारिश के इफेक्ट वाला सिंगल शॉट था , उस जगह पानी ले जाना बेहद ही मुश्किल था इसलिए हमने गांव वालों से पूछा कि क्या हम वहां के कुंए से पानी ले सकते हैं, शूट  6 से 7 दिनों तक चला हमने वहां पानी का इस्तेमाल किया, जब तक शूट खत्म हुआ कुए का पानी खत्म हो चुका था यह काफी मुश्किल भरा था"।

क्या आने वाले साल में दर्शकों पर छाएगा कार्तिक आर्यन का जादू?

जिसके साथ ही ऋषभ ने बताया कि शूटिंग के दौरान उनके कंधे भी उतर गए थे ।उन्होंने कहा "उस दिन की रिहर्सल करते समय मेरे कंधे में परेशानी थी , 360 डिग्री शॉट के दौरान मेरा कंधा अपनी जगह से हिल गया था ,अगले दिन एक और सिक्वेंस की शूटिंग करते समय मेरा दूसरा कंधा भी अपनी जगह से हिल चुका था, मेरे दोनों कंधे डिस्लोकेट हो गए थे, यानी दोनों कंधे उतर चुके थे लेकिन मैंने शूटिंग जारी रखी।

ताजा खबरें