फिल्म ‘अंतर्व्यथा’ का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज़

Updated On: Dec 10, 2019 11:28 IST

Jyoti Chaudhary

फिल्म डायरेक्टर केशव आर्य की अपकमिंग फिल्म 'अंतर्व्यथा' का टाइटल सॉन्ग रिलीज़ हो गया है। वहीं, इस सॉन्ग को लोग भी खूब पसंद कर रहे है। ‘कैसे बचेगा इस अंतर्व्यथा से’ इस गाने को तोची रैना और रबाबी ने मिलकर गया है। इस गाने के बोल दिलीप सिंह ने लिखे है और म्यूजिक को तोची रैना और पीयूष पूजी ने तैयार किया है।

वहीं, फ़िल्म की बात करे तो ये फ़िल्म दुनिया भर के फिल्म फेस्टिवल में नाम कमा चुकी है और अब न्यू ईयर के मौके पर भारत के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर केशव आर्य ने बताया कि फ़िल्म को रिलीज करना उनके लिए बहुत बड़ा चैलेंज था, जिसे प्रोड्यूसर दीपक वशिष्ठ, भरत कवाड़, दिनेश अहीर और कॉ-प्रोड्यूसर अक्षय यादव ने आसान बना दिया। बता दे, फ़िल्म में कुलदीप सरीन, हेमंत पांडेय, गुलशन पांडेय, वीना चौधरी, अनुराधा खैरा के साथ साथ केशव आर्य ने भी अदभुत अभिनय किया है ।

इसके साथ ही, फ़िल्म को लेकर केशव आर्य का कहा कि ये फ़िल्म हर इंसान से जुड़ी हुई है। उनका कहना है कि हर किसी के अंदर एक द्वंद एक अंतर्व्यथा हमेशा रहती है। हर इंसान अपने स्वार्थवश कभी न कभी झूठ या कोई गलत काम कर देता है और फिर उसे दुनिया से छुपाता फिरता है। लेकिन दुनिया से तो वो छुपा लेता है पर खुद से नही छुपा पाता और वो चीज़ उसे अंदर ही अंदर खाती रहती है। इसी प्लॉट को ध्यान में रखते हुए इसकी कहानी लिखी गयी है। उनके अनुसार ये फ़िल्म एक नया एक्सपेरिमेंट है जो मशाला फिल्मो से हटकर एक सच्चाई बयान करती है। फ़िल्म मनोरंजन से भरपूर है। उनका दावा है कि ऐसी सस्पेन्स थ्रिल मूवी पहले कभी नही देखी होगी।

Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि के सामने खोला अरहान खान की जिंदगी से जुड़ा राज, देखें Video

ताजा खबरें