टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के कोरोना महामरी में बाहर घूमने पर पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) के खिलाफ बिना किसी वैध कारण के कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच घर से बाहर घूमने पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Updated On: Jun 3, 2021 12:40 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) के खिलाफ बिना किसी वैध कारण के कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच घर से बाहर घूमने पर एफआईआर दर्ज की गई है। बुधवार को दोनों फिल्म सितारों के खिलाफ कोरोना नियमों का उलल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज हुई है। टाइगर श्रॉफ आवाजाही पर प्रतिबंधित समय दो बजे के बाद भी घूमते हुए पाए गए। टाइगर को शाम के समय मायानगरी मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड के पास घूमते हुए पाया गया।

पुलिस की एक टीम ने श्रॉफ को शाम के वक्त बैंडस्टैंड इलाके में घूमते हुए पाया। पुलिस की पूछताछ में टाइगर कोई भी वैध कारण उन्हें नहीं दे पाए कि वो इसलिए घर से बाहर निकले थे। पुलिस ने टाइगर की डिटेल दर्ज की और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188(जनता के सेवक के आदेशों की अवहेलना) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार ये एक जमानती अपराध था इसलिए टाइगर की गिरफ्तारी नहीं की गई।

ये बात भी फैल रही है कि टाइगर और दिशा जिम में से निकलने के बाद बांद्रा में ड्राइविंग का आनंद उठा रहे थे। टाइगर पीछे की सीट पर बैठे थे और दिशा आगे की सीट पर बैठी थी। पुलिस ने दोनों के कागजात और आधार कार्ड चेक किया और अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उन्हें वहां से जाने दिया।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की तस्वीर लेने पर फैंस के निशाने पर आए फोटोग्राफरस

टाइगर और दिशा के डेटिंग की अफवाह बीते कईं सालों से चलती आ रही है लेकिन दोनों ने अभी तक इस बात को लोगों के सामने कायम रखा है कि वे केवल अच्छे दोस्त ही हैं। दोनों को कईं बार एक साथ कुछ इंवेट्स में जाते हुए और साथ जिम में भी जाते हुए देखा गया है।

Delhi University Admission: सीबीएसई मेरिट बेस पर दाखिला देगी डीयू, राज्य बोर्डों के फैसले का भी इंतजार

ताजा खबरें