अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज, मध्यवर्गीय परिवारों पर डाल रहा असर

'रक्षा बंधन' चांदनी चौक के एक मध्यवर्गीय जीवन की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की लीड जोड़ी के साथ सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

Updated On: Jun 24, 2022 22:14 IST

Admin

Photo Source- PR

जब फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग की घोषणा की गई थी तभी से ही दर्शक इसे लेकर खासे उत्साहित थे, अब वो घड़ी आ गई जब फिल्म का ट्रेलर उन्होंने अपनी आंखों से देखा। अक्षय कुमार के फैंन्स के अलावा एक सामान्य भारतीय परिवार को निर्देशक आनंद राय की फिल्म का ये ट्रेलर काफी भा रहा है।  आनंद राय ने 'अतरंगी रे', 'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'रांझणा', 'मनमर्जियां' जैसी कामयाब फिल्मों के जरिये दुनिया भर में प्रशंसकों और परिवारों को मनोरंजन के क्षेत्र में बहुत कुछ दिया है।

क्योंकि उनकी फिल्मों की कहानी भारत के छोटे शहरों की बानगी होती हैं। साल की सबसे बड़ी पारिवारिक तोहफा साबित होने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' भी भारत की हृदयभूमि की जड़ों से जुड़ी कहानी है जो आपके दिल के तार खींच देगी। फिल्म का ट्रेलर एक भाई और उसकी चार बहनों के बीच प्यार भरे रिश्ते और चंचल मजाक को बेहतरीन तरीके से दिखाता है। यह भावनात्मक फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी और उसी के साथ आपको अपने भाई-बहनों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के लिए  प्रेरित करेगी, जो रक्षा बंधन का भी अवसर है।

दरअसल, 'रक्षा बंधन' चांदनी चौक के एक मध्यवर्गीय जीवन की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की लीड जोड़ी के साथ सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इनके अलावा 'रक्षा बंधन' में नीरज सूद, सीमा पाहवा और अभिलाष थपलियाल भी हैं।

'रक्षा बंधन' के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, 'मेरी बहन अलका के साथ मेरा रिश्ता मेरे पूरे जीवन का केंद्र बिंदु रहा है। एक रिश्ते को पर्दे पर इतना खास और शुद्ध रूप से साझा करने में सक्षम होना जीवन भर की भावना का उल्लेख करने के बराबर है। जिस तरह से आनंदजी ने दिल और आत्मा के साथ सरल कहानी को सामने लाया है, वह इस बात का प्रमाण है कि बहुत कम लोग हैं जो स्क्रीन पर इतनी नाजुकता से भावनाओं को पेश कर सकते हैं। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य महसूस करता हूं।'

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, ''रक्षा बंधन' के साथ हमारे पास भाई-बहनों के बीच प्यार भरे बंधन को फिल्म का केंद्र बिंदु रखने की दृष्टि थी। फिल्म के ट्रेलर ने इस भावना के सार को पकड़ लिया है। ऐसे में हम 11 अगस्त को सिनेमाघरों में इस फिल्म के साथ आपसे जुड़ने के लिए उत्सुक हैं!'

खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा का दूसरा गाना रूबरू हुआ रिलीज

हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, आनंद एल राय निर्देशित इस फिल्म को आनंद एल राय, अलका हीरानंदनई और ज़ी स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से बनाया गया है। कलर येलो, ज़ी स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 11 अगस्त को स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

सुशांत सिंह राजपूत के क्रिकेट खेलने की कला की सचिन तेंदुलकर ने की जमकर तारीफ

ताजा खबरें