टीवी अभिनेता सिद्धांत सूर्यवंशी की 46 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत, शोक की लहर

टीवी अभिनेता सिद्धांत सूर्यवंशी की 46 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने के कारण निधन हो गया है। जिम में वर्कआउट करते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

Updated On: Nov 11, 2022 16:56 IST

Dastak

Photo Source- Twitter

टीवी इंडस्ट्री से एक हिला देने वाली खबर सामने आई है, टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की 46 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने के कारण निधन हो गया है। जिम में वर्कआउट करते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। इससे पहले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भी जिम में वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ गया था। खबर है कि सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे और तभी वो अचानक से जमीन पर गिर जाते हैं, जिम में उनके साश वर्कआउट कर रहे अन्य साथी ट्रेनरों ने उन्हें तुरंत उठाया और आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया।

बहुत सारे टीवी शो में काम किया है सिद्धांत ने-

सिद्धांत सुर्यवंशी के निधन की खबर उनके चाहने वालों में आग की तरह फैली हुई हुई है, किसी को भरोसा ही नहीं हो रहा है कि वो इतनी कम उम्र में इस तरह अलविदा कह जाएंगे। सिद्धांत टीवी जगत के एक हिट किरदार रहे हैं, आजकल वो दंगल चैनल पर आने वाले शो कंट्रोल रुप में एक खास किरदार अदा कर रहे थे। इसस पहले भी उन्होंने रिश्तों में कट्टी बट्टी, कुसुम, जिद्दी दिल, सूफियाना इशक मेरा और ममता जैसे नाटकों में काम किया है।

सानिया मिर्जा ने छोड़ा शोएब का दुबई वाला घर, पाकिस्तानी मीडिया का दावा तलाक पक्का

सिद्धांत की निजी जिंदगी-

सिद्धांत के परिवार में उनकी पत्नी मॉडल अलीशा राउत और दो बच्चे हैं। अलीशा उनकी दूसरी पत्नी हैं, पहली से तलाक के बाद उन्होंने अलीशा से शादी की थी। न सिर्फ कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बल्कि भाभी जी घर पर हैं के फेम दीपेश भान की भी हाल ही में दिल के दौरे से मौत हो गई थी। सिद्धांत की मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

ऋषभ पंत ने दर्शक को उर्वशी रौतेला के सवाल पर दिया जवाब- जाके लेले फिर

ताजा खबरें