महाशिवरात्रि पर टीवी एक्ट्रेस एकता जैन ने लिया 'अर्धनारीश्वर' का रूप

एकता जैन भगवान शिव (अर्धनारीश्वर) के रूप में फैब कट यूनिसेक्स सैलून से मॉडल टाउन के चाचा नेहरू पार्क और संगीतकार अनिल मोहिले मनोरंजन पार्क में शूटिंग करने स्कूटी पर बैठकर गईं। एकता जैन भगवान शिव की रोज़ पूजा करती हैं।

Updated On: Mar 15, 2021 15:43 IST

Dastak Online

Photo Source: Dastak India

एकता जैन भगवान शिव (अर्धनारीश्वर) के रूप में फैब कट यूनिसेक्स सैलून से मॉडल टाउन के चाचा नेहरू पार्क और संगीतकार अनिल मोहिले मनोरंजन पार्क में शूटिंग करने स्कूटी पर बैठकर गईं। एकता जैन भगवान शिव की रोज़ पूजा करती हैं। इस साल इन्होने महाशिवरात्रि के दिन अर्धनारीश्वर रूप में डमरू और त्रिशूल के साथ डांस किया और भगवान शिव की पूजा की। इनका मेक अप किया था रीमा नंदी और उनकी दोस्त कृष्णा आर्या ने। इस मेक अप और शूटिंग के बारे में एकता जैन ने बताया की उन्हें मेक अप के लिए तीन घंटे लगे फिर शूटिंग में पूरा दिन लगा।

एकता जैन बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे शतरंज, खली बली और त्राहिमाम का हिस्सा रही हैं। सत्य साईं बाबा 2 की शूटिंग अप्रैल 2021 में मुंबई और बैंगलोर में शुरू होगी। एकता जैन ने शतरंज में एक पुलिसवाले और त्राहिमाम में एक वकील की भूमिका निभाई है।इन्होने एक अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म की शूटिंग और डबिंग भी पूरी कर ली है और उम्मीद कर रही है कि 2021 में इन्हे विभिन्न प्लेटफार्मों से काम करने को मिलेगा। सोशल मीडिया में कम समय में इतना नाम पाकर एकता कहती हैं की मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं अपने सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहती हूं।" हर हर महादेव।

Gauhar Khan कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग करने पहुंची, FIR दर्ज

ताजा खबरें