इस एक्ट्रेस के भाई को लॉन्च करेंगे विवेक ऑबरोय, फिल्म इति से करेंगे डेब्यू

विवेक ऑबरॉय करेंगे सुष्मिता सेन के भाई को लॉन्च। फिल्म इति से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे राजीव सेन।

Updated On: Jun 30, 2020 21:14 IST

Dastak Web

एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ी हुई है। बॉलीवुड के दिग्गजों से लोगों में बेहद गुस्सा है। ऐसे में एक्टर विवेक ऑबरॉय सुष्मिता सेन के भाई को लॉन्च करने जा रहे हैं। विवेक अपनी कंपनी ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट के माध्यम से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की फिल्म इति के को-प्रोड्यूसर होंगे। साथ ही विशाल मिश्रा फिल्म के निर्देशक हैं। पिछले कुछ सालों से राजीव के फिल्मों में आने की अटकलें लग रही थीं और वह कई एक्टिंग क्लासों में जाकर बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे थे। प्रेरणा वी.अरोड़ा फिल्म की प्रोड्यूसर होंगी। प्रेरणा और विवेक के साथ गिरीश जौहर, कुसुम अरोड़ा, ऋषभ सराफ और केयूर पंड्या भी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

एयरक्राफ्ट की सुरक्षा पर सवाल उठाने वाले कैप्टन गौरव तनेजा को एयरएशिया इंडिया ने दिखाया बाहर का रास्ता

अक्टूबर में शुरू होगी 'इति' की शूटिंग

इति एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म इति का टीजर पोस्टर मंगलवार को लॉन्च किया गया।  इति ऐसी महिला की कहानी है जो अपने ही होने वाले मर्डर की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करती है। अक्टूबर-नवंबर में इति की शूटिंग शुरू होगी और 2021 में यह सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। राजीव सेन के अलावा बाकी कलाकारों की कास्टिंग अभी की जा रही है।

Covaxin क्या है, क्या भारत दुनिया को देने जा रहा है कोरोनावायरस की वैक्सीन?

बॉलीवुड में नेपोटिज्म से लोगों में नाराजगी

बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म से लोगों में बेहद नाराजगी है। आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। लोग इस आत्महत्या की वजह बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लोग पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। नेपोटिज्म के चलते कई बॉलीवुड दिग्गजों ने लोगों ने फॉलो करना बंद कर दिया है। ऐसे में सुष्मिता सेन के भाई को लॉन्च करने का फैसला विवेक ऑबरॉय के लिए उल्टा पड़ सकता है।

मास्क लगाने को कहा तो कर दी पिटाई, देखें ये वीडियो

 

ताजा खबरें