कौन है मरीना कुंवर, जिनका नाम लेकर सोनू निगम ने भूषण कुमार को दी धमकी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। वहीं, हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किये थे।

Updated On: Jun 23, 2020 13:36 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। वहीं, हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किये थे। उन्होंने कहा था कि जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री से सुसाइड की खबर आ सकती है। साथ ही, उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी जमकर निशाना साधा है। यही नहीं, सोनू ने मॉडल मरीना कुंवर का नाम लेकर भूषण कुमार को चेतावनी भी दे डाली कि अगर उनसे पंगा लिया तो वह उनका वीडियो अपलोड कर देंगे। ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि आखिर मरीना कुंवर है कौन...

कौन है मरीना कुंवर-

मरीना कुंवर मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने सीआईडी, आहत और शपथ जैसे शोज में काम भी कर चुकी हैं। यही नहीं, वह बोल्ड फोटोशूट के लिए भी काफी फेमस हैं। वहीं, वह सुर्ख़ियों में उस समय आई थीं जब उन्होंने करीब 3 साल पहले डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम रहीम को लेकर कई राज खोले थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने खुलासा किया था कि राम रहीम ने फिल्म दिलाने के बहाने उन्हें अपनी गुफा में ले गये थे और उन्हें गलत तरीके से छुआ था।

यही नहीं, इसके बाद उन्होंने मीटू अभियान के तहत भूषण कुमार और साजिद खान पर आरोप लगाए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने एक न्यूज़ चैनल के सामने किया था। उन्होंने कहा था कि भूषण कुमार ने उन्हें काम दिलाने के बहाने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। इसके बाद वह जबरदस्त सुर्ख़ियों में रही थीं।

Lalbazaar Reviews: अजय देवगन की रेड लाइट वाली लालबाजार कितनी है दमदार

सोनू निगम के बाद मरीना ने किया ये ट्वीट-

सोनू निगम की धमकी के बाद मरीना ने ट्वीट करते हुआ कि जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घटनाएं होने लगती है, तो आप डिप्रेशन में जाने को चुनते हो। कोई नहीं जानता कि ये घटनाएं आपके जीवन कितनी बुरी तरह से प्रभावित करती हैं। कभी-कभी हम हार मान जाते हैं और खुद को खत्म कर लेते हैं। मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं। इससे साफ़ जाहिर होता है कि वह इस समय डिप्रेशन से जूझ रही हैं।

बता दें, सोनू निगम ने एक वीडियो जारी कर भूषण कुमार को कहा था कि तू तू के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। मरीना कुंवर याद है न, मरीना कुंवर? वह क्यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? यह मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तरह फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना बस अब।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद, दो आतंकवादी मारे गए

ताजा खबरें