क्या आने वाले साल में दर्शकों पर छाएगा कार्तिक आर्यन का जादू?

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी, वे फिल्म इंडस्ट्री में बिल्कुल नए कलाकार थे। बहुत सी परेशानियों के बाद  भी उन्होंने कुछ नया करने की कोशिश की और दर्शकों को काफी प्रभावित भी किया है।

Updated On: Nov 23, 2022 14:40 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Google

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी, वे फिल्म इंडस्ट्री में बिल्कुल नए कलाकार थे। बहुत सी परेशानियों के बाद  भी उन्होंने कुछ नया करने की कोशिश की और दर्शकों को काफी प्रभावित भी किया है। जिसके बाद इन्होंने कई अच्छी फिल्में जैसे:- प्यार का पंचनामा ,लुक्का-छुप्पी जैसी हिट फिल्में दी। वह अपने 5 मिनट के डायलॉग जो कि "प्यार का पंचनामा" 2011 में दिया था।

उससे चर्चा में आए थे, बीते 2 सालों में जैसे कि बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर बहस चल रही है। कार्तिक ने आउटसाइडर होकर खुद को साबित किया है, कि वह दर्शकों में प्रसिद्ध है और उनकी एक्टिंग को भी लोग सरहाते है।

कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को दिया एक खास तोहफा

आने वाले 2023 में कई अच्छी फिल्में जैसे कि सत्यप्रेम की कथा आने वाली है अब तक उन्होंने हास्य अभिनेता के रूप में ही फिल्मों में किरदार निभाया है। लेकिन शहजादा जो कि 2023 में आने वाली है उसमें वह एक सीरियस रोल कर रहे हैं, जिससे हमें उनकी एक्टिंग करियर में बदलाव देखने को मिलेगा। कार्तिक ने कहा कि मैं अपने आरामदायक क्षेत्र से बाहर आने के प्रयास कर रहा हुँ। वो 2022 में बॉलीवुड फिल्मों के लिए इतना अच्छा साबित नहीं हुए।

बड़े से बड़े अभिनेता की फिल्में नाकामयाब हो गई, अब ये देखना बहुत दिलचस्प होगा की आले वाले साल 2023 में  उनकी आने वाली फिल्में उनके जीवन और बॉलीवुड में क्या नए बदलाव लेकर आएगी। कार्तिक आर्यन अपनी कामयाबी का रिकॉर्ड कैसे तोड़ पाते हैं और दर्शकों में कैसे अपना प्रभाव जमा पाते हैं।

कीर्ति सेनन हैं वरुण धवन की इन आदतों से काफी परेशान,जानिए इन आदतों के बारे में

ताजा खबरें