गुरुग्राम: मानेसर की फैक्ट्री में लगी आग

गुरुग्राम के मानेसर में सेक्टर-3 की एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई है। हालांकि किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

Updated On: Oct 30, 2020 16:58 IST

Dastak Online

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source: Google)

गुरुग्राम के मानेसर में सेक्टर-3 की एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई है। हालांकि किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना गुरुवार रात को हुई। आग पर तीन घंटों में काबू पा लिया गया। आग लगने की घटना की जानकारी सुबह 7.45 बजे दी गई थी, जिसके बाद 12 दमकल वाहन घटनास्थल पर पहुंचे।

आग मानेसर के सेक्टर-3 स्थित सीट कवर का निर्माण करने वाली मीनाक्षी पॉलिमर्स प्राइवेट लिमिटेड में लगी थी। दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा कि जब आग लगी, वहां कुछ कर्मचारी मौजूद थे, लेकिन वे सुरक्षित हैं। आग में बड़ी संख्या में सामग्री जलकर खाक हो गई। अभी तक कुल हानि का पता नहीं चल पाया है। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

इस राज्य में सरकारी स्कूलों के छात्रों को मिली कोटा की मंजूरी

मानेसर के फायर स्टेशन ऑफिसर सुखबीर सिंह ने कहा, "आग लगने के कारणों का अभी पता लगाया जाना बाकी है। घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। हमें लगता है कि घटना के पीछे शार्ट सर्किट एक कारण हो सकता है, लेकिन यह विस्तृत जांच के बाद ही पता लग पाएगा।"

--आईएएनएस

आरएचए

सीएम योगी ने कोरोना रोकने के लिए ‘एसएमएस’ को बताया कारगर, जानें क्या है ये मंत्र

ताजा खबरें