खट्टर बोले: जो मर गए हैं वो जीवित नहीं हो जाएंगे, उनपर बहस करने का कोई विषय नहीं

हरियाणा के मुख्यमंत्री (Haryana CM) मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने मंगलवार को कहा कि इस समय कोरोना के कारण हो रही मौतों की संख्या (Covid Deaths Data) पर बहस करना बेकार का विषय है।

Updated On: Apr 27, 2021 19:48 IST

Dastak

फाईल फोटो (Photo Source-Twitter)

हरियाणा के मुख्यमंत्री (Haryana CM) मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने मंगलवार को कहा कि इस समय कोरोना के कारण हो रही मौतों की संख्या (Covid Deaths Data) पर बहस करना बेकार का विषय है। हमारा ध्यान इस पर होना चाहिए कि हम इस बीमारी से अधिक से अधिक लोगों को जल्द से जल्द उभार सकें।

खट्टर एक वीडियो में कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि “अब हम जिस खतरनाक स्थिति में हैं, उसे देखते हुए, हमें अब मौत के डेटा पर बहस नहीं करनी चाहिए। इसके बजाय हमें इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि लोग बीमारी से कैसे उभरें ”। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ये वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट किया है।

खट्टर से पत्रकारों ने पूछा था कि क्याी कोरोना मौतों की संख्या वास्तव में सरकार द्वारा जारी किए गए आंकडों से अधिक हैं क्या। इस पर खट्टर कहते हैं कि देखिए जिस प्रकार का यह संकट आया है। इस संकट में हमको डाटा के साथ नहीं खेलना है। हमारा सारा ध्यान इसपर होना चाहिए कि कैसे हम लोगों का स्वास्थ ठीक कर सकें और कैसे हम उन्हें लाभ पहुंचा सकें।

खट्टर आगे कहते हैं, अब जिसकी मौत हो गई है वो वापस हमारे शोर मचाने से जीवित होता नहीं है। हम हर संभव प्रयास करेंगे कि लोगों को बचाया जा सके। अब मौत कम हैं या ज्यादा इस विवाद में पड़ने का कोई अर्थ नहीं है। अर्थ ये है कि क्या हमारी व्यवस्थाएं हम ठीक कर पा रहे हैं या नहीं।

अब देखना होगा हरियाणा के मुख्यमंत्री के इस गैर जिम्मेदाराना बयान पर लोग किस तरह से प्रतिक्रिया देते हैं।

नहीं मिला ऑक्सीजन बेड, मृतक के परिजनों ने अपोलो अस्पताल के डाक्टरों और नर्सों को पीटा

ताजा खबरें