चलती बस में Lesbian कपल से Kiss करने को कहा, लड़कियों के नाक-जबड़े तोड़े

Updated On: Jun 8, 2019 10:54 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Facebook

लंदन की एक बस में लेस्बियन कपल यात्रा कर रहा था, इसी दौरान कुछ लड़कों ने उनपर हमला बोल दिया। दरअसल, हमलावरों ने इस लेस्बियन कपल से सबके सामने एक-दूसरे को किस करने को कहा था लेकिन लड़कियों ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद लड़कों ने उनपर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। पीड़िता ने फेसबुक पोस्ट के जरिये आपबीती सुनाई।

मेलानिया ने फेसबुक पर लिखा कि हम लेस्बियन कपल के रूप में देखे जाने से डरे नहीं हैं। मेलानिया ने बताया कि कुछ युवाओं ने उन्हें एक-दूसरे का हाथ थामे देख लिया और सेक्शुअल गेस्चर बनाते हुए किस करने की डिमांड करने लगे। साथ ही, लिखा कि वो सभी लड़के अपनी सीट से उठकर हमारे पास आ गए। वे बेहद आक्रामक थे और हमें प्रताड़ित कर रहे थे। एक सबसे पीछे खड़ा था और हम पर सिक्के उछाल रहा था।

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=2310191419297713&set=a.1441238012859729&type=3&theater

उन्होंने ये भी बताया कि शुरुआत में तो दोस्ताना होकर स्थिति को संभालने की कोशिश की, लेकिन हमलावर पीछे हटने को तैयार नहीं हुए। साथ ही, उन्होंने लिखा कि हमले शुरू हो गए थे, नहीं पता कि कैसे हम बस की ऊपरी मंजिल से नीचे आए। इसी दौरान उन्होंने हमारा फोन-बैग ले लिया और बस से भाग गए। दोनों के चेहरे पर घटना के बाद चोट के निशान साफ तौर से देखे जा सकते हैं।

2047 तक सत्ता में रहेगी बीजेपी, तोड़ देंगे कांग्रेस का रिकॉर्ड- राम माधव

ताजा खबरें