दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में इस वजह से लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में आज यानी शनिवार को अचानक आग लग गई है। आग लगने की वजह से ट्रेन के कई कोच इसकी चपेट में आ गये हैं। लेकिन सभी यात्रियों को बचा लिया गया है और सभी सुरक्षित हैं।

Updated On: Mar 13, 2021 15:35 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में आज यानी शनिवार को अचानक आग लग गई है। आग लगने की वजह से ट्रेन के कई कोच इसकी चपेट में आ गये हैं। लेकिन सभी यात्रियों को बचा लिया गया है और सभी सुरक्षित हैं। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के C4 डिब्बे में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। और सभी यात्री सुरक्षित हैं।

यही नहीं, उन्होंने बताया कि ये आग शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी है। और ये घटना कांसरो के पास हुई है। आग से किसी भी तरह कोई जानहानि या अन्य किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है। सभी यात्री सेफ है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस कोच में मौजूद यात्रियों ने आग को देखते हुए इमरजेंसी चेन खींचकर लोको पायलट को सूचना दी थी। जिसके बाद सूझबूझ से काम लेते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रेलगाड़ी को कंसरो रेंज के पास रोक दिया। ट्रेन के रुकते ही डिब्बे में मौजूद यात्री बाहर निकल आए। ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने तुरंत ट्रेन के बीच में जुड़े कोचों को काटकर दूसरे डिब्बों से अलग कर दिया गया।

Asim Riaz ने शेयर की शर्टलेस फोटो, तो Himanshi Khurana ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं, इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही कई रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कोच में जिस समय आग लगी उस समय करीब 35 यात्री सवार थे। लेकिन उनके दूसरे कोच में शिफ्ट कर उनकी जान बचा ली गई है। डीसीएम का कहना है कि सभी यात्री सुरक्षित है। सभी को देहरादून पहुंच दिया गया है। लेकिन आग लगने के अन्य कारणों का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Masaba Gupta ने शेयर की Neena Gupta और Viv Richards की अनदेखी तस्वीरें, कहा- मेरी दुनिया, मेरा खून

ताजा खबरें