लड़की ने लड़के को कुछ इस अंदाज में किया Kiss, हमेशा के लिए बन गया गूंगा

स्कॉटलैंड से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, यहां पर एक लड़की ने एक लड़के को कुछ इस तरह से किस किया कि उसे हमेशा के लिए गूंगा बन दिया है। पढ़ने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है।

Updated On: Feb 24, 2021 13:58 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

दुनियाभर से आये दिन कोई न कोई अजीबोगरीब मामला सामने आता है। अब हाल ही में स्कॉटलैंड से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, यहां पर एक लड़की ने एक लड़के को कुछ इस तरह से किस किया कि वो लड़का हमेशा के लिए गूंगा बन गया। पढ़ने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है। लड़की ने किस करते हुए लड़के की जीभ को इतनी बुरी तरह काटा कि वो आज बेजुबान हो गया है।

लड़के की जीभ का टुकड़ा लड़की के मुंह में आया-

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, स्कॉटलैंड की राजधानी ए़डिनबर्ग में लड़की बेथनी रयान और लड़के जेम्स मैकेंजी के बीच झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान लड़की ने अचानक लड़के को किस करना शुरू कर दिया। हालांकि, लड़का इस दौरान भी गुस्से में था, लेकिन लड़की उसे किस करती रही और अचानक से उसकी जीभ को दांतों से कांट दिया कि जीभ का हिस्सा लड़की के मुंह में ही आ गया।

जीभ का टुकड़ा न मिलने से हमेशा के लिए लड़का बना गूंगा-

इसके बाद लड़की ने उस टुकड़े को अपने मुंह से निकालकर सड़क पर उगल दिया। इतने ही उस टुकड़े को कोई पकड़ता उतने में ही सीगुला ने उस जीभ के टुकड़े को लेकर उड़ गया। जीभ कटने से लड़के के काफी ज्यादा ब्लीडिंग होने लगी, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया और फिर डॉक्टर्स ने जो बताया उससे सभी के होश उड़ गये। डॉक्टर ने कहा कि जीभ का काफी हिस्सा कट गया है, और उस टुकड़े के ना होने के कारण सर्जरी भी नहीं की जा सकती है। जिसके कारण जेम्स मैकेंजी अब कभी नहीं बोल पाएंगे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम का उद्घाटन, जानें इसकी खासियत

वहीं, लड़के ने इस मामले को लेकर लड़की के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। इसके अलावा, लड़की का कहना है कि उसका लड़के से झगड़ा हो गया था और इसी वजह से उसने उस लड़के को किस करना शुरू कर दिया था और गुस्से में उसकी जीभ काट ली थी। यही नहीं, अब ये मामला कोर्ट भी पहुंच गया है। कोर्ट ने कहा है कि ये मामला गंभीर है और इसकी जांच होनी चाहिए।

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की जिंदगी से जुड़े सबसे यादगार लम्हें, देखें उनकी बेस्ट फैमिली फोटोस

ताजा खबरें