इस तरीके से लेस्बियन कपल ने दिया बच्चे को जन्म

Updated On: Jun 13, 2019 15:46 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Google

एक लेस्बियन कपल काफी वक़्त से बच्चे पैदा करना चाहते थे और उनकी ये इच्छा पूरी भी हुई। दरअसल इस कपल ने गे शख्स से मदद लेकर बच्चा पैदा कर उसे जन्म दिया और अब खुद को प्राउड मॉम बताती हैं।

बीबीसी टू की एक डॉक्यूमेंट्री में इस लेस्बियन कपल की स्टोरी दिखाया गया है। ये लेस्बियन कपल डेटिंग ऐप के जरिए गे पुरुष के संपर्क में आया। गे शख्स से ऑनलाइन मुलाक़ात कर बच्चे पैदा करने का फैसला लिया। वहीं, बच्चे पर गे शख्स का हक तो होगा, लेकिन दोनों साथ नहीं रहेंगे।

इस डाक्यूमेंट्री में महिला ने कहा कि उनकी बढ़ती उम्र को लेकर बच्चा पैदा करने का सोचा। इसके बाद डाकघर में काम करने वाली महिला 24 साल के स्कूल टीचर जेमी यानी गे पुरुष से मिलीं।

जानें, क्यों बार-बार पीएम मोदी से बातचीत करने के लिए चिठ्ठी लिख रहे पाक पीएम

32 साल की डिजिरी बताती हैं कि साथ बच्चे पैदा करने के फैसले के पहले उन्होंने कभी जैमी से मुलाकात नहीं की थी। साथ ही, उन्होंने बताया कि बच्चा पैदा करने के लिए दोनों के बीच संबंध नहीं बने। महिला ने घर में ही फर्टिलिटी किट के जरिए गे पुरुष के स्पर्म का इस्तेमाल किया और गर्भवती हुईं। बच्चे के जन्म से पहले ही दोनों ने समझौता किया कि आधा हफ्ता बच्चा मां के पास रहेगा और आधा हफ्ता पिता के संग।

क्या सपना ने मुरादाबाद में अश्लील डांस किया है?

साथ ही, उन्होंने बताया कि बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग न कराने का फैसला किया। दोनों ने कई मसलों पर समझौता करने के लिए मेडिएटर की मदद भी ली। जैसे कि बच्चा किस स्कूल में पढ़ेगा और कैसे उसकी परवरिश की जाएगी। महिला ने अपने बच्चे का नाम हार्पर रखा है।

जोर-जोर से हंसने पर प्रियंका चोपड़ा को बंदरिया ने मारा था थप्पड़

ताजा खबरें