सुनील गावस्कर के लिए सीरीज में मयंक और लाबुशैन होंगे अहम

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि वह भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल के प्रदर्शन पर ध्यान देंगे।

Updated On: Dec 15, 2020 15:08 IST

Dastak Web 1

Photo source: Google

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि वह भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल के प्रदर्शन पर ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि पदार्पण के बाद से मयंक ने काफी सुधार दिखाया है और लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। गावस्कर ने कहा, " मेरे लिए मयंक अग्रवाल को देखना अहम होगा क्योंकि दो साल पहले उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने एक रास्ता दिखाया है। तब से भारत को अच्छी शुरूआत तो नहीं मिली है लेकिन मयंक अग्रवाल ने काफी बेहतरीन बैटिंग की है। उन्होंने ये दिखाया है कि नाथन लॉयन को कैसे टैकल किया जाए। कदमों का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने लॉयन के खिलाफ सीधा शॉट खेला।

आस्ट्रेलिया की तरफ से मैं मार्नस लैबुशेन को देखना चाहुंगा

उनके अंदर युवा ताजगी थी और तब से लेकर अब तक वो बेहतर ही हुए हैं। गावस्कर ने साथ ही कहा कि वह मार्नस लाबुशैन को आस्ट्रेलिया के लिए नंबर-तीन पर बल्लेबाजी करते हुए योगदन दे रहे हैं। उन्होंने कहा, " आस्ट्रेलिया की तरफ से मैं मार्नस लैबुशेन को देखना चाहुंगा। जब सचिन तेंदुलकर कहते हैं कि लैबुशेन उन्हें खुद की याद दिलाते हैं तो ये ना केवल भारत बल्कि विश्व के गेंदबाजों के लिए अच्छी खबर नहीं है। मैं उनको देखने के लिए उत्साहित हूं।"

आईएएनएस

ईजेडए-जेएनएस

सावधान! कोरोना मरीजों में दिखा ये नया इन्फेक्शन, जा रही लोगों की आंखों की रोशनी

ताजा खबरें