मिशेल ओबामा ने खुलासा किया कि कैसे सीक्रेट सर्विस उनके सार्वजनिक प्रदर्शनों पर प्रतिक्रिया करेगी

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा अपनी शादी की 30वीं सालगिरह पर एक रोमांटिक यात्रा पर गए थे। जिसके लिए उन्होंने एक शो में बताया कि सीक्रेट सर्विस इस बारे में सूक्ष्मता से प्रतिक्रिया करेगी।

Updated On: Dec 26, 2022 09:19 IST

Dastak Web Team

Photo source - Google

स्नेहा मिश्रा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी वाइफ मिशेल ओबामा सोशल मीडिया पर लोगों की पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। हाल ही में मिशेल ओबामा ने अपनी एक रोमांटिक यात्रा का वर्णन करते हुए 'द केली क्लॉर्कसन शो' में बताया कि सीक्रेट सर्विस उनके और ओबामा के सार्वजनिक प्रदर्शनों पर कितनी सूक्ष्मता से प्रतिक्रिया करेंगे।

श्रीमती मिशेल ओबामा ने अपनी उस रोमांटिक यात्रा का वर्णन किया है, जो उन दोनों ने अपनी शादी की 30वीं सालगिरह मनाने के लिए की थी। इस रोमांटिक जोड़ी ने 4 अक्टूबर को अपनी सालगिरह के मील के पत्थर को चिन्हित करने के लिए अपने 1992 के हनीमून को एक बार फिर से मनाया। उन दोनों ने शादी की, एक कार किराए पर ली और कैलिफोर्निया के वेस्ट कोस्ट की यात्रा पर निकल गए। हालांकि इस बार कुछ अंतर था, क्योंकि इस बार उनके साथ एक मोटरसाइकिल और गुप्त सेवा भी थी।

चीन में क्या है कोरोना के ताजा हालात, जानें WHO क्या कह रहा है?

मिशेल ओबामा ने शो में अपनी रोमांटिक यात्रा का वर्णन करते हुए कहा, "यह थोड़ा अलग था लेकिन यह एक विचार था जो मायने रखता था।" उन्होंने आगे बताया कि पूर्व राष्ट्रपति की सुरक्षा के लिए सौंपे गए सीक्रेट सर्विस एजेंट को वह एक परिवार की तरह मानते हैं। उन्होंने पुरुषों की प्रतिक्रिया के विषय में बताते हुए कहा कि, "वे दूर हो जाते हैं, वे दूर  देखते हैं।"

फ्रांस में अब नाबालिगों को भी मिलेगी मुफ्त कंडोम, गर्भपात पहले से ही है निःशुल्क

बराक ओबामा ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी मिशेल ओबामा के साथ तस्वीरें भी साझा की हैं। इसके साथ ही उन्होंने नीचे कैप्शन में लिखा कि," माइश, 30 साल बाद, मुझे यकीन नहीं है कि आप बिल्कुल एक जैसे क्यों दिखते हैं और मैं नहीं," उन्होंने यह भी लिखा कि, "मैंने उस दिन लॉटरी जीती थी- कि मैं एक बेहतर जीवन साथी के लिए नहीं कह सकता था। सालगिरह मुबारक हो, जानेमन"! इसके साथ ही उन्होंने समुद्र किनारे रेत पर एक दिल बनाकर उस पर मिशेल और बराक नाम लिखकर तस्वीर भी साझा की है।

ताजा खबरें