Bomb Threat Airplane: मॉस्को गोवा फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्लेन को उज्बेकिस्तान किया डायवर्ट

मॉस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिसके बाद फ्लाइट को उज्बेकिस्तान डायवर्ट किया गया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि फ्लाइट को सुबह 4 बजे दक्षिण गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर उतारना था।

Updated On: Jan 21, 2023 13:34 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Pexels

Bomb Threat Airplane: मॉस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिसके बाद फ्लाइट को उज्बेकिस्तान डायवर्ट किया गया। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि फ्लाइट को सुबह 4 बजे दक्षिण गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर उतारना था। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक मॉस्को से 240 यात्रियों को गोवा ले जा रहे एक चार्टर्ड प्लेन में शनिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इसके बाद इस विमान को उज़्बेकिस्तान के लिए मोड़ लिया गया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक -

एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि मॉस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट को सुबह 4:00 बजे दक्षिण गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर उतरना था। उन्होंने कहा कि अजूर एयर द्वारा संचालित विमान को भारतीय हवाई अड्डे में प्रवेश करने से पहले उज्बेकिस्तान डायवर्ट किया गया।

कैसे मिली बम की जानकारी -

पुलिस अधिकारी का कहना है कि गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे के निदेशक को करीब 12:30 बजे विमान में बम लगाए जाने की जानकारी एक ईमेल द्वारा प्राप्त हुई थी। जिसके बाद फ्लाइट को उज्बेकिस्तान की ओर डायवर्ट कर दिया गया।

पाकिस्तानी मीडिया हुई पीएम मोदी की मुरीद, कहा- मोदी ने वो कर दिखाया जो कोई और न कर सका

2 सप्ताह पहले भी मिली थी बम की सूचना-

रूस के विमान में बम होने की सूचना 2 सप्ताह पहले भी मिली थी। दूसरी दूतावास ने एक बयान जारी कर कहा था कि मॉस्को से गोवा जाने वाली अजूर एयर के विमान में कथित तौर पर बम होने की सूचना के बारे में भारतीय भारतीय अधिकारियों ने उन्हें आया था। जिसके तुरंत बाद उसमें मानकी आपातकाल लैंडिंग जामनगर के भारतीय वायु सेना देश पर करवाई गई थी। सभी यात्री सुरक्षित थे, लेकिन जांच के बाद पता चला है इसमें कोई बम नहीं था।

The Times : Scottish Gender Reform बिल को ब्लॉक करने की तैयारी कर रहे हैं ब्रिटेन के प्रधानमंत्री 'ऋषि सुनक'

ताजा खबरें