कोरोना संकट के बीच क्वारंटाइन सेंटर में खेला गया क्रिकेट मैच, वीडियो आया समाने

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) ने ट्विटर पर एक वायरल वीडियो साझा किया है। जिसमें लोगों के एक समूह को एक संगरोध केंद्र (Quarantine Centre) में क्रिकेट (Cricket) खेलते हुए देखा जा सकता है।

Updated On: Jun 11, 2020 13:57 IST

Dastak Web

Photo Source: Twitter

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) ने खुलासा किया है कि वह भारत से क्यों इतना प्यार करते हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक वायरल वीडियो साझा किया है। जिसमें लोगों के एक समूह को एक संगरोध केंद्र (Quarantine Centre) में क्रिकेट (Cricket) खेलते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा लोग मुझसे अक्सर पूछते हैं? भारत के बारे में ऐसा क्या है जो मुझे बहुत पसंद है, वीडियो को शेयर करते हुए कहा क्या मुझे बताने की जरुरत है? बता दें यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है क्योंकि जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने भी इसी क्लिप को पहले ही ट्विटर पर शेयर किया था।

हाल ही में उमर अब्दुल्ला ने उस वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा जगह है, खेलेंगे, क्वारांटाइन पीरियड गुजर जाएगा। हालांकि, उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि वीडियो कब और कहां का है।

टी-20 वर्ल्ड कप पर खतरे के बादल-

पूरी दुनिया की तरह भारत पर भी कोरोना वायरस का बुरा प्रभाव पड़ा है। जिसके चलते पूरी दुनिया में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट पिछले दो महीनों से विराम लगा हुआ है। वहीं कोविड-19 के चलते भविष्य में होने वाले खेलों जैसे इंडियन प्रीमियर लीग और टी-20 वर्ल्ड कप पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस टी20 वर्ल कप का आयोजन होना मुश्किल है। हालांकि कोरोना वायरस के बीच क्रिकेट को फिर से शुरू करने के लिए विभिन्न सुरक्षा उपायों पर क्रिकेट बोर्ड चर्चा कर रहे हैं।

अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा आईपीएल?

बता दें उम्मीद जताई जा रही है कि IPL 2020 को टी-20 विश्व कप की जगह अक्टूबर-नवंबर में आयोजित किया जा सकता है। अगर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने इस मेगा टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया। हालांकि, टी-20 वर्ल्ड कप के भविष्य पर सभी फैसले अगले महीने तक के लिए टाल दिया गया है।

IPL 2020: इस साल होकर रहेगा इंडियन प्रीमियर लीग, बीसीसीआई ने दिए संकेत

बंद दरवाजे के पीछे हो सकता है IPL 2020-

आपको बता दें बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीते गुरुवार को सभी संबधित बोर्ड सदस्यों को अपने लिखे एक पत्र में कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) IPL 2020 को बंद दरवाजों के पीछे आयोजित करने के लिए तैयार है और टूर्नामेंट के मंचन के लिए सभी संभावित विकल्पों पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि बोर्ड हर संभावित विकल्पों पर चर्चा कर रहा है और उन्होंने सकेंत दिया कि इस साल आईपीएल होकर रहेगा चाहे इसे बंद दरवाजे के पीछे क्यों न करवाना पड़े।

अनुपम खेर ने कराया अपना मजेदार हेयरकट, वीडियो वायरल

ताजा खबरें