Qatar Airways पर पाकिस्तान ने लगाया जुर्माना, जानें वजह

पाकिस्तान सरकार ने कतर एयरवेज पर 100,000 पाकिस्तानी रुपये का जुमार्ना लगाया है। एविएशन डिवीजन के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार खोखर ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि जुर्माना नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) द्वारा लगाया गया है।

Updated On: Oct 17, 2020 14:25 IST

Dastak Online

Photo Source: Qatar Airways

पाकिस्तान सरकार ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लागू मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का उल्लंघन करने के लिए कतर एयरवेज पर 100,000 पाकिस्तानी रुपये का जुर्माना लगाया है। डॉन न्यूज के मुताबिक, एविएशन डिवीजन के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार खोखर ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि सरकार ने उल्लंघन पर गंभीर रूप से संज्ञान लिया, जिसने यात्रियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के साथ-साथ हवाई अड्डे पर काम करने वाले कर्मचारियों को जोखिम में डाल दिया था।

उन्होंने कहा कि जुर्माना नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) द्वारा लगाया गया है। खोखर ने कहा कि एयरलाइन कोविड-19 के परीक्षण और यात्रियों और कर्मचारियों के क्वारंटीन पर किए गए सभी खर्चें के लिए भी जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा कि यात्रियों में से एक कोविड-19 पॉजिटिव शख्स ने कतर एयरवेज की उड़ान से इस्लामाबाद की यात्रा की थी।

Bihar Election: आरएलएसपी उम्मीदवारों के चयन में दिखा जाति समीकरण

सीएए ने पहले से ही पाकिस्तान से और पाकिस्तान के लिए उड़ान भरने वाली एयरलाइनों को निर्देश दिया है कि वे एसओपी के अनुपालन को सुनिश्चित करें और यात्रियों को वायरस से बचाने के लिए इसे लागू किया गया है।

--आईएएनएस

वीएवी

ट्रंप के सलाहकार रॉबर्ट ओब्रायन ने 2021 में अफगानिस्तान में 2,500 सैनिकों के रहने की पुष्टि की

ताजा खबरें