बिल्ली के बच्चे को गोद लेने पर कीजिए मुफ्त यात्रा, इस एयरलाइन ने दिया ये अनोखा ऑफर

बिल्ली के बच्चों को गोद लेने पर कीजिए मुफ़्त यात्रा, अमेरिकी एयरलाइन ने यह अनोखा ऑफर दिया है। इन बिल्लियों को फ्रंटियर, स्पिरिट और डेल्टा नाम दिया गया है।

Updated On: Jan 6, 2023 17:38 IST

Dastak Web Team

Photo source - Google

स्नेहा मिश्रा 

अमेरिकी एयरलाइन ने एक अनोखा ऑफर दिया है। उन्होंने यह घोषणा की है कि वह उन लोगों को मुफ्त यात्रा वाउचर देंगे जो तीन बेसहारा बिल्ली के बच्चों को गोद लेना चाहेंगे। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रंटियर एयरलाइंस उन लोगों को मुफ्त में यात्रा करने का वाउचर देगी, जो तीन आवारा बिल्ली के बच्चों को गोद लेंगे।

डेनवर में स्थित वाहक ने पिछले सप्ताह यह ट्वीट किया कि, "हम डेल्टा और स्पिरिट को  अपनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को दो फ्लाइट वाउचर और फ्रंटियर को अपनाने वाले व्यक्ति को चार वाउचर को दान करना पसंद करेंगे।" राज्य के सबसे बड़े पशु अभ्यारण्य (एनिमल फाउंडेशन ऑफ लास वेगास) ने हाल ही में तीन बेसहारा बिल्लियों का अपने फाउंडेशन में स्वागत किया है। जिन्हें फ्रंटियर, डेल्टा और स्पिरिट नाम दिए गए हैं।

यूरोप में जनवरी महीने में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, जानिए कितना पहुंचा औसत तापमान

यह बताया जा रहा है कि यह बिल्ली के बच्चे अभी लगभग 1 से 2 सप्ताह के ही होंगे। फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया, "हमारी बिल्ली के बच्चे की नर्सरी में नवीनतम परिवर्धन से मिलें! स्पिरिट का नाम साउथवेस्ट हुआ करता था, लेकिन हाल की घटनाओं के कारण हमारी मार्केटिंग टीम ने अनुरोध किया कि हम इसे बदल दें।"

वाउचर को आश्रय पहुंचा दिया गया है। लेकिन एयरलाइंस के प्रतिनिधि के अनुसार, इस महीने के अंत में बिल्ली के बच्चे गोद लेने के लिए जब तक तैयार ना हो जाएं, तब तक उन्हें नहीं दिया जाएगा। तो वहीं फ्रंटियर के प्रवक्ता जेनिफर डे ला क्रूज ने न्यूयार्क पोस्ट में बताया कि, "गोद लेने वाले संगठन के पास वाउचर हैं और उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया है। संगठन ने जो संकेत दिए हैं, उसके अनुसार बिल्ली के बच्चे गोद लेने के लिए अभी काफी छोटे हैं, लेकिन एक या एक महीने में उन्हें गोद लेने के लिए तैयार हो जाना चाहिए।"

दावा: चीन में रोज हो रही हैं 9000 से अधिक कोरोना मौतें, दुनिया से छुपाई जा रही है सच्चाई ?

ताजा खबरें