तंबाकू लाने के बहाने से बुलाकर 8 साल की बच्ची के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल पुलिस ने एक 32 वर्षीय गुजरात निवासी को एक नगरपालिका कंटेनर के अंदर आठ वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जब वह भोपाल में अपने घर के बाहर खेल रही थी। 

Updated On: Mar 22, 2021 13:15 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

भोपाल पुलिस ने एक 32 वर्षीय गुजरात निवासी को एक नगरपालिका कंटेनर के अंदर आठ वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जब वह भोपाल में अपने घर के बाहर खेल रही थी। घटना भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते शनिवार दोपहर एक बजे के आसपास हुई है।

पुलिस के अनुसार, आठ साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, जब आरोपी, दाढ़ी का खेल और काली शर्ट पहने हुए, उसे पास की दुकान से उसके लिए एक तंबाकू का पाउच लाने के लिए कहता है। दुकान से वापस आने पर, उसने उसे एक बड़े नगरपालिका कंटेनर के पीछे एक आदमी को तम्बाकू देने के लिए कहा और जैसे ही वह बच्ची उस व्यक्ति के पास पहुंची तो उसने उसे कंटेनर के अंदर धकेल दिया और उसके साथ बलात्कार किया। बाद में वह मौके से भाग गया। पीड़िता ने इस घटना के बाद अपने घर जाकर अपनी नानी को सबकुछ बताया। इसके बाद उसके घरवालों ने स्थानीय पुलिस थाने में जाकर पूरी घटना का बताया। पीड़िता की हालत अभी भी स्थिर है।

जांच के लिए आठ टीमों का किया गठन-

पुलिस ने बताया कि उन सभी की तलाश के लिए आठ टीमों का गठन किया गया था, जो बाहर से अयोध्या नगर जेजे कलस्टर का दौरा किया था और पीड़िता द्वारा दिए गए विवरण के अनुसार 40 संदिग्धों की तस्वीर लगाई गई है। पीड़िता को दिखाए 40 लोगों में से एक आरोपी की पहचान कर ली गई है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी भोपाल का रहने वाला है और उसकी उम्र लगभग 33 वर्ष है।

राजस्थान: दो दिन में खेलते- खेलते आठ बच्चों की हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला

वहीं, पुलिस ने बताया कि वह शादीशुदा है लेकिन उसकी पत्नी ने उसे कुछ साल पहले छोड़ दिया था और वह अपराध करने के बाद गुजरात भागने की तलाश में था, लेकिन रविवार को भोपाल में बंद होने के कारण ऐसा नहीं कर सका। आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट की संबंधित धाराओं और भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

UPSC Recruitment 2021: Deputy Secretary पदों पर निकली भर्तियां, upsc.gov.in पर जाकर करें आवेदन

ताजा खबरें