भोपाल- नाना ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किया अपनी 6 साल की नातिन का रेप

मध्यप्रदेश के भोपाल से इंसानियत को बेहद ही शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक 6 साल की बच्ची का उसके सगे नाना ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रेप किया।

Updated On: Apr 11, 2021 17:53 IST

Dastak

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source : Google)

अदिति गुप्ता

मध्यप्रदेश के भोपाल से इंसानियत को बेहद ही शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक 6 साल की बच्ची का उसके सगे नाना ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रेप किया। हैवानों ने इस घिनोने कृत्य को बच्ची के भाई के सामने ही अंजाम दिया।

शुरुआती जांच में पता चला है कि संजय नाम का एक व्यक्ति दोनों बच्चों को अपने साथ घर ले आया और वहां उस बच्ची से रेप किया, थोड़ी देर बाद उस बच्ची के नाना भी वहां आ गए और फिर उन्होंने भी उस बच्ची के साथ दरिंदगी की। आपको बता दें कि यह मामला भोपाल के कोलार थाना इलाके का है, इस घटना को करीब 1 सप्ताह बीत चुका है लेकिन इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब बीते गुरुवार को काउंसलर ने उन दोनों बच्चों से बात की ।

कोलार पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष ने यह जानकारी दी कि बच्चे स्पष्ट तौर पर नहीं बता पा रहे हैं कि यह घटना किस दिन हुई थी, उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि संजय नाम का व्यक्ति पहले उन दोनों को अपने घर ले आया और उस बच्ची के साथ यह दरिंदगी की, कुछ देर बाद उसके नाना भी वहां पहुंच गए और फिर उन्होंने भी उस बच्ची से रेप किया। उन्होंने आगे बताया कि दरिंदों ने बच्चों को ₹20 देकर कहा कि किसी को कुछ मत बताना ।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) और प्रिवेंशन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि यह अपराध बेहद ही गंभीर और दंडनीय है, मुजरिमों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

ताजा खबरें