Madhya Pradesh: 54 यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 30 शव निकले, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

देशभर से आये दिन कोई न कोई बड़ी घटना सामने आ रही है। अब हाल ही में मध्यप्रदेश के सीधी कस्बे से मामला सामने आया है, जहां एक बस नहर में गिर गई है। इस बस में 54 यात्री सवार थे।

Updated On: Feb 16, 2021 13:01 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

देशभर से आये दिन कोई न कोई बड़ी घटना सामने आ रही है। अब हाल ही में मध्यप्रदेश के सीधी कस्बे से मामला सामने आया है, जहां एक बस नहर में गिर गई है। इस बस में 54 यात्री सवार थे, जिनमे से करीब 7 यात्रियों को बचाया जा चुका है। जबकि अभी तक 30 यात्रियों के शव निकाले जा चुके हैं। हालांकि, अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अन्य सभी यात्रियों को निकालने की भी कोशिश की जा रही है।

जिस समय यह हादसा हुआ, बस सीधी से सतना जा रही थी। बस को क्रेन की मदद से निकालने की कोशिश की जा रही है। एसडीआरएफ और गोताखोर मौके पर पहुंच गए हैं। बचाव कार्य के लिए अपना जल स्तर कम करने के लिए बाणसागर नहर से पानी सिहावल नहर में छोड़ा जा रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने जिला कलेक्टर से बात कर उन्हें ऑपरेशन जल्दी करने को कहा है।

वहीं, मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। सीएम सुबह से ही हादसे की मिनट टू मिनट डिटेल ले रहे हैं। हम में से दो उसके निर्देशानुसार सीधी जा रहे हैं। मैंने संबंधित अधिकारियों से बात की, उनकी जानकारी के अनुसार लगभग 30 शव बरामद किए गए हैं।

Toolkit Case: ग्रेटा थनबर्ग ने क्यों डिलीट किया था टूलकिट वाला ट्वीट? किसका था उनको डर?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साइड लेने के कारण बस पुलिया पर चढने की बजाय सीधे नहर में आ गिरी। इस घटना के बाद गांव के और वहां से गुजर रहे लोगों ने नहर में गिरे यात्रियों को बाहर निकालने के काम में लग गये। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही बस में सवार लोगों के स्वजन भी मौके पर पहुंच रहे हैं मौके पर कोहराम मचा हुआ है।

Sandeep Nahar ने अपनी पत्नी की वजह से की आत्महत्या?

ताजा खबरें