ग्वालियर : कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के आवास पर विरोध प्रदर्शन

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरोध में मंगलवार को भारत बंद के आह्वान के तहत मध्य प्रदेश् के अनेक हिस्सों में विरोध प्रदर्शन की कोशिश हुई।

Updated On: Dec 8, 2020 14:33 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरोध में मंगलवार को भारत बंद के आह्वान के तहत मध्य प्रदेश् के अनेक हिस्सों में विरोध प्रदर्शन की कोशिश हुई। उसी क्रम में ग्वालियर में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के आवास पर प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन कर घेराव करने की कोशिश की। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है। ग्वालियर में किसान संगठनों के साथ कांग्रेस व आम आदमी पार्टी ने बंद को सफल बनाने का आह्वान किया था। इसी क्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता और किसान नेता सड़कों पर उतरे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाजारों में रैली निकाली।

पुलिस ने प्रदर्शनकािरयों को खदेड़ा और 10 से ज्यादा लोगों को हिरासत में ले लिया

वैसे ग्वालियर के बाजार मंगलवार को बंद रहते है, इसलिए अधिकांश बाजार बंद रहे। आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता व किसान प्रदर्शनकारियों ने रेसकोर्स रोड स्थिति केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के आवास का घेराव करने पहुंचे। वहां तैनात पुलिस ने प्रदर्शनकािरयों को खदेड़ा और 10 से ज्यादा लोगों को हिरासत में ले लिया। इसी तरह डबरा में किसानों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और पुतले का दहन किया।

--आईएएनएस

एसएनपी-एसकेपी

पीएम मोदी ने प्रकाश सिंह बादल को दी फोन पर जन्मदिन की बधाई

ताजा खबरें