कोरोना से बचने के लिए मिट्टा का तेल पीने से हुई व्यक्ति की मौत, बाद में रिपोर्ट आई नेगेटिव

कोरोना के डर से उस व्यक्ति ने अपने दोस्त के सुझाव पर मिट्टी का तेल (Kerosene) पी लिया। केरोसीन पीने से उस व्यक्ति की मौत हो जाती है। मौत के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Updated On: May 18, 2021 12:58 IST

Dastak

Image by soumen82hazra from Pixabay

भोपाल (Bhopal) में एक व्यक्ति को कुछ दिनों से बुखार आ रहा था, जिससे डरकर उसे लगा कि वो कोरोना (Covid19) संक्रमित हो गया है। कोरोना के डर से उस व्यक्ति ने अपने दोस्त के सुझाव पर मिट्टी का तेल (Kerosene) पी लिया। केरोसीन पीने से उस व्यक्ति की मौत हो जाती है। मौत के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

न्यूज वेबसाइट इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार घटना भोपाल के अशोक गार्डन इलाके की है। मृतक की पहचान महेंद्र के रूप में हुई है, जो भोपाल में दर्जी का काम करता है। जानकारी के अनुसार उसके दोस्त ने उसे बताया था कि केरोसीन के सेवन से कोरोना ठीक हो जाता है। महेंद्र ने ठीक होने की उम्मीद में केरोसीन का तेल पी लिया जिससे उसकी तबियत बिगडती चली गई।

महेंद्र की हालत बिगड़ने पर परिवार उसे पास के निजी अस्पताल में ले गया, उसके बाद उसे एक अन्य अस्पताल में भी ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्लाजमा थैरेपी कोरोना इलाज से हटाई गई, इसे अपनाने से विषाणु बढ़ने का खतरा

इलाज के दौरान एतियात के तौर पर डाक्टरों ने उसका कोरोना सैंपल भी लिया, जिसमें उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन रिपोर्ट आने तक मरीज की मौत हो चुकी थी।

पद्म श्री डाक्टर केके अग्रवाल का निधन, 62 की उम्र में ली अंतिम सांस

ताजा खबरें