मध्य प्रदेश के चुनावी समर में सचिन पायलट की एंट्री

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक सचिन पायलट मध्य प्रदेश में होने जा रहे 28 विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए आ रहे हैं। पायलट अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान शिवपुरी, मुरैना, भिण्ड और ग्वालियर जिले की विभिन्न विधानसभाओं में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभाएं करेंगे।

Updated On: Oct 27, 2020 12:15 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक सचिन पायलट मध्य प्रदेश में होने जा रहे 28 विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए आ रहे हैं। पायलट अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान शिवपुरी, मुरैना, भिण्ड और ग्वालियर जिले की विभिन्न विधानसभाओं में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभाएं करेंगे। कांग्रेस के ग्वालियर-चंबल इलाके के मीडिया प्रभारी के.के. मिश्रा ने बताया कि पायलट मंगलवार को शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा के नरवर, पोहरी विधानसभा के सतनबाड़ा, मुरैना जिले की जौरा विधानसभा के कैलारस, ग्वालियर एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा लेंगे। उनका रात्रि विश्राम ग्वालियर में रहेगा।

नोएडा: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में अक्षय कालरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पायलट 28 अक्टूबर को मुरैना के रनचोली, भिण्ड जिले की मेहगांव विधानसभा, गोहद विधानसभा, ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

--आईएएनएस

एसएनपी-एसकेपी

बिहार में बदलाव के लिए मतदान करने की अपील की : सोनिया गांधी

ताजा खबरें