महाराष्ट्र : नाव पलटने से 13 बचाए गए , 2 महिलाएं अब भी लापता

 महाराष्ट्र में स्थित इंद्रावती नदी में एक नाव के पलटने से दो महिलाओं के डूब जाने की आशंका है, जबकि नाव में सवार अब तक 13 अन्य लोगों को बचा लिया गया है। इनमें से दस पुरूष हैं।

Updated On: Oct 21, 2020 12:53 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

महाराष्ट्र में स्थित इंद्रावती नदी में एक नाव के पलटने से दो महिलाओं के डूब जाने की आशंका है, जबकि नाव में सवार अब तक 13 अन्य लोगों को बचा लिया गया है। इनमें से दस पुरूष हैं। अधिकारियों ने बुधवार को इस हादसे की जानकारी दी। यह मंगलवार देर रात की घटना है, जिस वक्त नाव में 15 गांववासी सवार थे। इनमें से पांच महिलाएं थीं। सोमनपल्ली गांव के पास इंद्रावती नदी में एकाएक यह नाव पलट गई। गढ़चिरोली पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "बचाव टीमों को तुरंत काम पर लगाकर हम दस पुरूष और तीन महिलाओं को बचाने में कामयाब रहे हैं। दो महिलाएं अब भी लापता हैं, जिनके लिए खोज अभियान जारी है,

पिछले 18 घंटों से खोज जारी है

इनके मृत होने की आशंका जताई जा रही है। इन महिलाओं की पहचान कांता सत्यम येल्लम और शांता शिवय्या गावडे के रूप में की गई है। पिछले 18 घंटों से खोज जारी है, लेकिन ये अब भी लापता हैं। ये 15 गांववासी नदी के दूसरे किनारे पर स्थित बीजापुर जिले में छत्तीसगढ़ राज्य को जोड़ने वाली अटुकपल्ली गांव में किसी रिश्तेदार के यहां तेरहवीं में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

--आईएएनएस

एएसएन-एसकेपी

IPL 13: कोलकाता और बेंगलोर में आज कड़े मुकाबले की उम्मीद

ताजा खबरें