Maharashtra: Jalgaon में सड़क हादसे में 16 मजदूरों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

महाराष्ट्र के जलगांव जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जलगांव में एक ट्रक पलट गया है, जिसमें करीब 16 मजदूरों की मौत हो गई है। इस हादसे की खबर आते ही चारों तरफ हडकंप मच गया है।

Updated On: Feb 15, 2021 11:33 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

महाराष्ट्र के जलगांव जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जलगांव में एक ट्रक पलट गया है, जिसमें करीब 16 मजदूरों की मौत हो गई है। इस हादसे की खबर आते ही चारों तरफ हडकंप मच गया है। ये सभी मृतक मजदूर जलगांव जिले के अभोदा, करहला और रावेर के बताये जा रहे हैं। यही नहीं, इस हादसे में अन्य पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हो गये हैं, जिनका इलाज ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस का कहना है कि जिस ट्रक में मजदूर सवार थे, वो ट्रक पपीतों से लदा हुआ था। और सभी मृतक और घायल मजदूर इसी ट्रक में सवार थे। कहा जा रहा है कि पपीते से लदे होने के कारण ट्रक का संतुलन बिगड़ गया, जिसकी वजह से ट्रक पलट गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख-

इस हादसे को लेकर पीएम मोदी ने भी अपना दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला ट्रक हादसा हुआ है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

वहीं, सभी मृतक मजदूरों की पहचान शिख हुसैन शिख (30), सरफराज कसम तंडवी (32), नरेंद्र वामन बाग (25), दिगंबर माधव (55), सरदा रमेश मोरे (15), सागर अशोक बाग़ (3), संगीता अशोक बाग़ (35), समनबाई इंगल (24), कामबाई रमेश मोरे (45), दिलदार हुसैन तड़वई (20), संदीप युवराज भरराव (27) अशोक जगन (40), दुराबाई संदीप भरराव (20), गणेश रमेश मोरे (5), और सबनूर हुसैन तड़वई (53) के रूप में हुई है।

ड्राइविंग करते समय Google Map का इस्तेमाल पड़ेगा भारी! कट सकता है भारी भरकम चालान

महाराष्ट्र में इससे पहले भी कई ऐसे हादसे हो रखे हैं। राज्य में इसी महीने 12 तारीख को एक एक एसयूवी और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई थी, जिसमें चार लोगों की मौत और दो घायल हो गये थे। यही नहीं, इसके बाद भी ऐसी ही एक घटना और सामने आई, जिसमें एक वाहन खाई में गिर गया था, जिसमें करीब पांच लोगों की मौत और सात लोग घायल हो गये थे।

फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, राजस्थान में पेट्रोल 99 रुपये के पार, जानें दिल्ली का भाव

ताजा खबरें