महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार हुए कोरोना से संक्रमित

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने सोमवार को कहा कि वो कोरोनोवायरस से संक्रमित हो गए हैं और खुद को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Updated On: Oct 26, 2020 12:59 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने सोमवार को कहा कि वो कोरोनोवायरस से संक्रमित हो गए हैं और खुद को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता पवार (61) ने कहा कि उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन जैसा कि उनके डॉक्टरों ने सलाह दी, उसके आधार पर एहतियातन ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हो गए।

Chrome OS पर डार्क मोड ला रहा गूगल

पवार ने कहा, मेरी तबीयत सही है। थोड़ा आराम करने के बाद, मैं जल्द ही आपके बीच में आ जाऊंगा। पवार ने एक संदेश में कहा, चार दिन पहले बुखार महसूस करने के बाद वो सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। उन्होंने एनसीपी कार्यकतार्ओं सहित सभी से अपील की कि वह उनके बारे में चिंता ना करें।

विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस भी संक्रमित हुए थे

अजीत पवार पिछले सप्ताह उस समारोह में मौजूद नहीं थे जिसमें एकनाथ खडसे ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ कर राकांपा में शामिल हो गए थे। इसके साथ ही अजीत पवार पिछले महीनों में कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले राज्य के 15 मंत्रियों में शामिल हो गए। सिर्फ दो दिन पहले, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस भी संक्रमित हुए थे। इसके बाद भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास भी संक्रमित हुए।

--आईएएनएस

एसकेपी

दुधवा रिजर्व मे बाघों का बढ़ा कहर, एक और युवक को बनाया अपना शिकार

 

ताजा खबरें