शिवसेना सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा, कहा- मुझे इस पद पर होने का हक़ नहीं

महाराष्ट्र के लोकसभा सांसद संजय जाधव ने शिवसेना को इस्तीफा दे दिया है। जाधव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस्तीफा देते हुए उसे स्वीकारने की विनती भी की है।

Updated On: Aug 27, 2020 12:05 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Social Media

महाराष्ट्र के लोकसभा सांसद संजय जाधव ने शिवसेना को इस्तीफा दे दिया है। जाधव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस्तीफा देते हुए उसे स्वीकारने की विनती भी की है। जाधव, शिवसेना के कार्यकर्ताओं को इंसाफ नहीं मिलने से नाराज थे, जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री को खत लिखकर अपना इस्तीफा भेजा है।

शिवसेना कार्यकर्ताओं में रोष-

संजय उर्फ बंडू जाधव ने अपने लिखे पत्र में कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को उचित न्याय नहीं दे पाने के कारण मुझे सांसद होने का कोई हक़ नहीं है। मैं पिछले 8-10 महीनों से परभणी में जिंतुर कृषि उत्पन्न बाजार समिति में गैर सरकारी प्रशासक मंडल की नियुक्ति मामले को देख रहा हूं। वहीं, एनसीपी के एक कार्यकर्ता को गैर-सरकारी प्रशासक के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि इससे शिवसेना कार्यकर्ताओं में काफी रोष है।

बालासाहब ठाकरे का सैनिक हूं- संजय जाधव

इतना ही नहीं, संजय जाधव ने पत्र में पार्टी को लेकर भी चिंता जाहिर की है। उन्होंने लिखा है कि जिले के बीजेपी, कांग्रेस और एनसीपी के कई जनप्रतिनिधि शिवसेना में प्रवेश करना चाहते हैं, लेकिन जब मैं अपने मौजूदा पार्टी कार्यकर्ताओं को न्याय नहीं दिला पा रहा हूं तो दूसरे दलों से आने वाले कार्यकर्ताओं को कैसे न्याय दिला सकूंगा?

विराट कोहली बनने वाले हैं पिता, अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

जाधव ने पत्र में लिखते हुए कहा कि वो बालासाहब ठाकरे के शिवसैनिक हैं। और अगर वो कार्यकर्ता को न्याय नहीं दिला सकते तो उनका सांसद के पद पर रहना बेकार है। उन्होंने कहा की उन्हें इस पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री से इस्तीफा स्वीकार करने का निवेदन किया है।

सुशांत सिंह के पिता ने रिया पर लगाया हत्या का आरोप, कहा- वो मेरे बेटे को जहर पिलाती थी

ताजा खबरें