महाराष्ट्र: नदी में पलटी नाव, फिर हुआ ये हाल

महाराष्ट्र के बीड पुलिस नियंत्रण अधिकारी बी.एस. मोरे ने आईएएनएस को बताया, उन्हें अपने गांव खलवाट-निमगांव तक पहुंचने के लिए एक छोटी सी नदी को पार करना पड़ता है।

Updated On: Oct 23, 2020 15:42 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

महाराष्ट्र के बीड में 32 वर्षीया एक महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियां बीड जिले के खलवात-निमगांव गांव के पास नदी में नाव पलटने से डूब गई। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को ये जानकारी दी। हादसा गुरुवार शाम 6 बजे के आसपास हुआ जब मजदूरों का एक समूह दिन का काम पूरा कर खेतों से घर लौट रहा था।

तूफानी मौसम की स्थिति के कारण नदी में आई बाढ़-

बीड पुलिस नियंत्रण अधिकारी बी.एस. मोरे ने आईएएनएस को बताया, उन्हें अपने गांव खलवाट-निमगांव तक पहुंचने के लिए एक छोटी सी नदी को पार करना पड़ता है। कल के तूफानी मौसम की स्थिति के कारण, नदी में बाढ़ आ गई और उनकी नाव अचानक पलट गई, जिसके चलते ये हादसा हुआ।

बीमार व्यक्ति के पांच लोगों में से, सुषमा फडतारे (32), उसकी 8 वर्षीय बेटी अय्यरन और 10 साल की एक अन्य लड़की पूजा काले नदी में डूब गईं। 60 वर्षीय अंकिता नाइकवाडे और 10 वर्षीय भरत फडतारे सहित तीन अन्य लोग तैर कर अपनी जान बचाने में सफल रहे।

उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी ने 1,535 थानों में स्थापित किये महिला हेल्प डेस्क

डूबने वाले तीनों के शव अभी तक बरामद नहीं हुए हैं और उन्हें फिर से निकालने के लिए एक खोज अभियान जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, स्थानीय मौसमी नदी जो एक बांध से निकलती है, काफी उथली और संकरी है, बमुश्किल कुछ फीट गहरी और ज्यादातर जगहों पर 25-30 मीटर चौड़ी है।

--आईएएनएस

मप्र में आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को कोरोना की वैक्सीन मुफ्त: शिवराज चौहान

ताजा खबरें