13 साल के नाबालिग ने किया चार साल की बच्ची से रेप, पिता ने पकड़ा रंगे हाथों

पुलिस के अनुसार आरोपी लड़का बच्ची के घरवालों का दूर का रिश्तेदार है जो उन्हीं के साथ रहता था। लड़की के पिता ने आरोपी को रेप करते हुए रंगेहाथों पकड़ा है।

Updated On: May 31, 2021 13:06 IST

Dastak

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source- Google)

पंजाब के लुधियाना में एक 13 साल के नाबालिग लडके द्वारा चार साल की छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला गोपाल नगर के टिब्बा क्षेत्र में बने लेबर क्वार्टर का है। पुलिस के अनुसार बच्चे एक दूसरे के दूर के रिश्तेदार हैं। पीडित बच्ची लडके को भाई बुलाती है।

आरोपी लड़के को पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया है। पिता ने आरोपी लडके को रंगेहाथो पकड़ा था। बच्ची के पिता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार लड़का और उसका परिवार एक ही क्वार्टर में किराए पर रहते हैं।

शनिवार शाम बेटी के घर पर न मिलने से वो सहम गया, जब वह उसे ढूंढ रहा था तो उसने सुना छत से उसके रोने की आवाज आ रही थी। इसलिए वो भागकर छत पर जाता है। जहां जाकर वो हक्का-बक्का रह गया उनके साथ रहने वाला 13 साल का नाबालिग लड़का उसकी नन्ही बेटी का रेप कर रहा था।

पिता के शोर मचाने पर आरोपी लड़का मौके से फरार हो गया। फिर लडकी के पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को दबोच लिया।

टिब्बा पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर एफाईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि उन्होंने आरोपी लड़के के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पोस्को) की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया है।

कोरोना मरीज का जानकारी दिए बिना अंतिम संस्कार करने पर परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार आरोपी स्कूल की पढ़ाई बीच में ही छोड़ चुका है और उसकी मां घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती है।

बाबा रामदेव ने कहा मैंने नहीं ली कोरोना वैक्सीन, उनके पास योग और आयुर्वेद का दोहरा आवरण

ताजा खबरें