नेशनल क्लब में 75 वा अमृत महोत्सव लव कुश कमेटी द्वारा ध्वजारोहण, तिरंगे बैज और झंडा वितरण समारोह

आजादी की‌ 75 वर्षगांठ के अमृत महोत्सव पर्व को लव कुश लीला कमेटी और रामलीला महासंघ के पदाधिकारियों ने नेशनल क्लब में आयोजित किया गया।

Updated On: Aug 14, 2022 18:25 IST

Dastak

Photo Source- PR

देश की आजादी और राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के लिए भारत माता के‌ लाखों सपूतों ने अपनी जान न्यौछावर कर दिए। इन्हीं भारत मां के सपूतो को श्रद्धासुमन अर्पित करने के साथ साथ आजादी की‌ 75 वर्षगांठ के अमृत महोत्सव पर्व को लव कुश लीला कमेटी और रामलीला महासंघ के पदाधिकारियों ने नेशनल क्लब में आयोजित किया गया।

इस मौके पर महासंघ के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार द्वारा विशेष रूप से बनवाए तिरंगा बैज और राष्ट्रीय ध्वज समारोह में मौजूद सभी अतिथियों को वितरित किए। तिरंगा बैज और ध्वज वितरण समारोह में लव कुश लीला के चेयरमैन पवन गुप्ता, जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट भाई मेहरबान , लीला मंत्री प्रवीन गोयल,मदन अग्रवाल, सहित डेढ़ सौ से ज्यादा लीला क्मेटियो के प्रतिनिधियों ने राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए अपने प्राणों तक की बाजी लगा देने की शपथ लीला प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार के नेतृत्व में ली।

इस अवसर पर रामलीला महासंघ के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार के मुताबिक हमने दिल्ली की सभी 675 से ज्यादा लीला क्मेटियो को आजादी के 75 वे अमृत महोत्सव वर्ष में अपने अपने लीला ग्राउंड और स्टेज के आसपास तिरंगे झंडे लगाने का भी अनुरोध किया है वही लव कुश लीला के जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल ने ऐलान किया कि हम लाल किला लीला ग्राउंड के अलग अलग स्थानों तिरंगे के रंगो वाली एल ई डी से लिपटी ऊंची पाईपो पर 75 तिरंगे झंडे लगाएंगे।

शहीद सरदार भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की 11-11 फीट ऊंची मूर्तियों का फरीदाबाद में लोकार्पण

ताजा खबरें