Video: तीसरी मंजिल से गिरा 2 साल का बच्चा, फिर अचानक...

Updated On: Dec 5, 2019 12:55 IST

Jyoti Chaudhary

Video Screenshot (ANI)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ऐसी घटना कैद हो गई जिसे देखकर शायद आप भी काफी हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक दो साल का बच्चा तीसरी मंजिल से बिल्डिंग से नीचे गिरता है लेकिन गनीमत ये रही कि लोगों ने उसे बचा लिया, जिसके चलते उसे कोई चोट भी नहीं लगी।

दरअसल, यह मामला गुजरात के पास के केंद्र शासित प्रदेश दमन-दीव का है। यहां पर कई मंजिला एक बिल्डिंग है, जिसमें तीसरी मंजिल पर एक फ्लैट में एक परिवार रहता है। इसी तीसरी मंजिल से बच्चा गिरता हुआ नीचे की ओर आता है, लेकिन वक़्त रहते बिल्डिंग के नीचे खड़े लोगों की नजर उस बच्चे पर पड़ती है और वह उस बच्चे को अपनी बाहों में लपक लेते हैं, जिससे उस मासूम की जान बच सकी।

इतना ही नहीं, लोगों का कहना है कि बच्चा तीसरी मंजिल से गिरने के बाद दूसरी मंजिल की एक खिड़की से लटका रहा। इसी वजह से उनकी नजर बच्चे पर पड़ी और उसे बचा लिया गया। इस घटना के बाद अब इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/ANI/status/1201878961782956034

हरदोई: होटल मालिक से महिला कर्मचारियों की सुरक्षा की हिदायत देने वाले एसपी का तबादला

वहीं, खबरों की माने तो इस बच्चे का नाम जमाल है। इस घटना पर उसके दादा इमरान अली ने बताया कि जमाल घर में खेल रहा था और वह खेलते- खेलते खिड़की तक कैसे पंहुचा इस पर उनका ध्यान नहीं गया। साथ ही, कहा कि बच्चे का कई अस्पतालों में चेकअप करवा लिया है और सभी ने उसे सामान्य बताया है। बच्चे को किसी भी तरह की कोई बाहरी और आंतरिक चोट नहीं लगी है। इसके अलावा, उन्होंने बच्चे की जान बचाने वाले लोगों का भी शक्रिया किया।

2 साल की बच्ची, लता मंगेशकर जैसी आवाज और अब सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल, देखें Video

ताजा खबरें