उत्तर प्रदेश में एक बार फिर हुई ऑनर किलिंग, लड़की के पिता ने प्रेमी जोड़े को मारी गोली

एक रिश्तेदार ने बताया कि शादी करने वाले लड़का-लड़की रिश्ते में एक दूसरे के भाई-बहन लगते हैं। केस की जांच करने वाले सहायक पुलिस अधीक्षक ने कहा कि "प्रशांत कुमार ने सितंबर की शुरूआत में उत्तराखंड के काशीपुर की एक महिला से शादी की थी। महिला के परिवार वाले इस शादी से नाखुश थे।

Updated On: Sep 13, 2020 19:14 IST

Dastak Web Team

प्रतीकात्मक फोटो Photo Source: Shutter Stock

उत्तर प्रदेश या भारत के किसी भी देश में ऑनर किलिंग कोई नई बात नहीं है। एक बार फिर इस कथित सभ्य समाज का चेहरा एक बार फिर बेनकाब हो गया है। झूठी शान एक और प्रेम कहानी को दबा देने की कोशिश की गई। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के सैदनगर में परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने वाले एक प्रेमी जोड़े को लड़की के पिता ने गोली मार दी है।

रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं पीड़ित! Sushant Singh Rajput case: जाने कौन हैं सुशांत को ड्रग प्रोवाइड करने वाले छह लोग? अब हैं एनसीबी की हिरासत में

दरअसल एक रिश्तेदार ने बताया कि शादी करने वाले लड़का-लड़की रिश्ते में एक दूसरे के भाई-बहन लगते हैं। केस की जांच करने वाले सहायक पुलिस अधीक्षक ने कहा कि "प्रशांत कुमार ने सितंबर की शुरूआत में उत्तराखंड के काशीपुर की एक महिला से शादी की थी। महिला के परिवार वाले इस शादी से नाखुश थे। शुरूवाती जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता ने शनिवार को दोनों के बाजू के ऊपरी हिस्से में गोली लगी थी। जिससे घायल हो गए हैं। आगे पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों पति-पत्नी को जिला अस्पताल के एक अन्य स्वास्थय केंद्र में भर्ती कर दिया गया है और दोनों का ही इलाज जारी है।

अभी तक की जानकारी के अनुसार महिला का नाम कामिनी बताय जा रहा है। जिसने आरोप लगाया है कि मेरे पिता विनोद कुमार गौतम काशीपुर में रहते हैं, उन्होंने सैदनगर में हमारे घर आकर मुझे और मेरे पति को गोली मार दी।

नीट अभ्यार्थियों के लिए किया गया बेहतर इंतजाम: शिक्षा मंत्री

ताजा खबरें