एक युवक ने लगाई नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से छलांग, जानिए पूरा मामला

नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से ग्रेटर नोएडा में बीबीए कर रहे एक छात्र ने छलांग लगा दी, जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गया उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Updated On: Jan 12, 2023 15:22 IST

Dastak Web Team

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source- Google)

नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से ग्रेटर नोएडा में बीबीए कर रहे एक छात्र ने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गया उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छात्र का शव पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की जांच रही है। सोशल मीडिया पर छात्र के आत्महत्या करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

कहां का रहने वाला था छात्र?

बताया जा रहा है कि नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने वाला छात्र बिहार के भागलपुर का रहने वाला 21 वर्षीय नीतीश कुमार है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नीतीश परेशान दिखाई दे रहा है पहले नीतीश प्लेटफार्म पर सीढ़ियों के पास टहलता है। फिर अचानक से वह प्लेटफार्म की रेलिंग पर चढ़कर नीचे कूद जाता है। यह देखने के बाद प्लेटफार्म पर मौजूद लोग तुरंत इसकी जानकारी मेट्रो स्टेशन के अधिकारियों को देते हैं। जिसके बाद घायल अवस्था में नीतीश को तुरंत अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा की जमानत को दिल्ली कोर्ट ने किया खारिज

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस का कहना है कि नितिश ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज बीबीए फाइनल ईयर का छात्र था। वह दिल्ली के अक्षरधाम के पास एक किराए के मकान में रहता था और रोज कॉलेज मेट्रो से ही जाया आया करता था। उसने सोमवार को सुबह करीबन 11:30 बजे मेट्रो स्टेशन से छलांग लगा दी और मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस का कहना है कि नीतीश के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और उसका सब उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।पुलिस आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण है उसकी जांच कर रही है।

दिल्ली में ऑटो और रिक्शा में सफर करना हुआ महंगा, जानें कितना बढ़ा है किराया

ताजा खबरें