पंजाब में आम आदमी पार्टी के पार्षद की गोली मारकर हत्या, पुलिस को रंजिश का शक

पंजाब के मलेरकोटला जिले में एक जिम में हुए झगड़े में सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी (आप) के एक पार्षद की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

Updated On: Aug 1, 2022 08:34 IST

Dastak

Photo Source- Twitter

पंजाब के मलेरकोटला जिले में एक जिम में हुए झगड़े में सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी (आप) के एक पार्षद की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। दो मोटरसाइकल सवार हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना दिनदहाड़े और मुस्लिम बहुल इलाके मलेरकोटला में हुई है।

आपसी रंजिश की तरफ इशारा कर रही घटना-

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रविवार सुबह मलेरकोटला के लुधियाना बाईपास के नजदीक जिम कर रहे आप पार्षद महोम्मद अकबर की मोटरसाईकिल सवार दो युवकों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि पार्षद की हत्या आपसी रंजिश की तरफ इशारा कर रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात-

समाचार एजेंसी पीटीआई को मलेरकोटला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने जानकारी दी कि एक व्यक्ति जिम के अंदर आता है और अकबर को गोली मार देता है। अकबर को एक ही गोली लगती है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। ये पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है।

जिम के अंदर मारी गई गोली-

इस फुटेज में अकबर जिम के अदंर एक अनजान शख्स की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही अकबर उसके करीब आते हैं तो वो बंदूक निकाल कर उनको गोली मार देता है। हमलावर का दूसरा साथी बाहर बाइक पर पहले से ही सवार था। घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो जाते हैं।

हरियाणा के चार विधायकों को जान से मारने की धमकी देने वालों को पुलिस ने मुंबई और मुज्जफरपुर से किया गिरफ्तार

पुलिस ने की नाकेबंदी-

पुलिस विभिन्न शहरों में नाकेबंदी कर हमलावरों की फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी है। वहीं विपक्ष ने आप सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं, उनका कहना है कि बीते पांच महीनों में पंजाब में वारदात बढ़ी हैं।

हरियाणा में टैक्सटाइल उद्योग को बढ़ावा देने के लिए आत्मनिर्भर कपड़ा नीति 2022 लागू करेगी प्रदेश सरकार- दुष्यंत चौटाला

ताजा खबरें