जेसीबी मशीन पर लाधकर घायल को पहुंचाया गया अस्पताल, वीडियो हुई वायरल

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक दुर्घटना में घायल युवक को जेसीबी मशीन पर लाधकर अस्पताल तक पहुंचाया गया।

Updated On: Sep 14, 2022 08:22 IST

Dastak

Photo Source- Screen Grab From Video

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक दुर्घटना में घायल युवक को जेसीबी मशीन पर लाधकर अस्पताल तक पहुंचाया गया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एंबुलेंस के समय पर न पहुंचने के कारण घायल को जेसीबी मशीन पर ही अस्पताल ले जाने का निर्णय लिया गया।

देखें वीडियो-

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक कटनी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) प्रदीप मुढिया ने जानकारी दी कि पीडित का एक्सीडेंट बरही में हुआ था, जिसके बाद लोगों ने 108 नंबर पर फोन कर एंबुलेंस को बुलाना चाहा लेकिन एंबुलेंस उपलब्ध नहीं हो सकी, क्योंकि एंबुलेंस सेवाएं प्रदान करने वाली संबधित एजेंसी बदल दी गई है। इसलिए एंबुलेंस पास के शहर से आ रही थी जिसके आने में देरी हो रही थी। उन्होंने नई एंबुलेंस के लिए प्रस्ताव भेजा है।

वहीं स्थानीय जनपद पंचायत सदस्य और जेसीबी मशीन के मालिक पुष्पेंद्र विश्वकर्मा ने न्यू इंडियन एक्सप्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि घायल व्यक्ति का दुर्घटना में खितौली सड़क पर पैर टूट गया था। लेकिन एंबुलेंस के उपलब्ध नहीं होने और ऑटो-रिक्शा चालकों का मदद करने से इंकार करने पर घायल को हमने अपनी जेसीबी मशीन से ही अस्पताल पहुंचाना उचित समझा।

कोझीकोड में 12 साल के बच्चे पर कुत्ते ने किया जानलेवा हमला, वीडियो हुई वायरल

हादसा पुष्पेंद्र विश्वकर्मा की दुकान के सामने ही हुआ था। हालांकि बीते माह एक गर्भवती महिला को भी जेसीबी की मदद से अस्पताल लाने का वीडियो भी सामने आया था। वो वीडियो मध्यप्रदेश के ही नीमचा जिले का था, जहां भारी बारिश के कारण एंबुलेंस गर्भवती तक नहीं पहुंच पाई थी।

पिटबुल कुत्ते के शिकार हुए बच्चे को आए 200 टांके, अब कुत्ते की आवाज सुनते ही सहम जाता है

ताजा खबरें